• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ में 15 अक्टूबर को 'सरकार बनाओ, अधिकार पाओ' महारैली करेगी निषाद पार्टी, BJP को कराएगी ताकत का एहसास

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 16 सितंबर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी पार्टी निषाद पार्टी के नेता पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि 15 अक्टूबर को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में एक विशाल 'सरकार बनाओ, अधिकार पाओ' रैली की जाएगी जिसमें हम सभी मुद्दों को निषाद समुदाय के सामने रखेंगे। समुदाय जो भी निर्णय लेगा वह हमें स्वीकार्य होगा। संजय निषाद ने पहले ही यह ऐलान कर दिया है कि उनकी पार्टी 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में किंगमेकर की भूमिका निभाएगी।

निषाद पार्टी

लखनऊ से एक महीने की 20,000 किलोमीटर लंबी संकल्प समाज उत्थान आरक्षण यात्रा की शुरुआत पार्टी की ओर से कर दी गई है। यात्रा संजय निषाद ने कहा कि उनके विरोधियों की ओर से काफी और कइ तरह के भ्रम फैलाए जा रहे हैं जिससे इस संकल्प को लेकर आगे बढ़ने की प्रेरणा मिल रही है। यह यात्रा समाज के सबसे निचले वर्ग के उत्थान के लिए ही है और आगे भी जारी रहेगी। यह सहयोगी पार्टी को उसके वादे की याद भी दिलाएगी।

बीजेपी के साथ ही चुनाव लड़ेगी निषाद पार्टी

निषाद ने कहा कि ,"मैं खुले तौर पर यह सब बताना चाहता हूं कि हां, मुझे पैसे की जरूरत है, लेकिन अपने लिए नहीं। यह मेरे गरीब समुदाय के लिए है। मैं उन लोगों को आमंत्रित करना चाहता हूं जो मेरी यात्रा का हिस्सा बनना चाहते हैं।" निषाद ने कहा कि यात्रा का समापन 15 अक्टूबर को लखनऊ में एक रैली के साथ होगा। यह स्पष्ट करते हुए कि उनकी पार्टी 2022 के यूपी चुनाव भाजपा के साथ लड़ेगी। निषाद पार्टी के शीर्ष नेता ने सभी विपक्षी दलों को निशाना बनाया।

बीजेपी

भाजपा को उसके वादों की याद दिलाएगी यह यात्रा

निषाद कहते हें, "यह यात्रा हमारी सहयोगी भाजपा को 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले हमसे किए गए वादों की भी याद दिलाएगी। इनमें आरक्षण के वादे, समुदाय की भलाई के लिए कदम उठाना और कैडर पर राजनीतिक मामलों को वापस लेना शामिल है। हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं और 18% मतदाताओं ने अब समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस को वोट देना बंद कर दिया है और आप उनके भाग्य को अच्छी तरह से देख सकते हैं। यदि हमारे सहयोगी अपने वादे नहीं निभाते हैं, तो संजय निषाद पार्टी के एकमात्र निषाद मतदाता बने रहेंगे। इसलिए हमें लगता है कि बीजेपी को अपने वादों को जल्द पूरा करना चाहिए।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव: AAP का वादा- जनता को देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली, पुराने बिल होंगे माफयह भी पढ़ें- यूपी चुनाव: AAP का वादा- जनता को देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली, पुराने बिल होंगे माफ

English summary
Nishad Party will organize 'Make Government, Get Adhikari' rally in Lucknow on October 15, will make BJP feel the power
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X