बाप-भाई समेत दो चाचा करते थे गैंगरेप इसलिए तीसरे चाचा के साथ भागकर किया निकाह

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi
    Muzaffarnagar : बाप,चाचा और भाई ने किया गैंगरेप तो तीसरे चाचा संग की शादी । वनइंडिया हिंदी

    मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर के थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गाँव धंधेड़ा की एक 17 वर्षीय युवती ने अपने ही पिता भाई और चाचाओं पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। युवती ने कोर्ट की शरण लेकर ये मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए चारों आरोपियों को कल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

    muzaffarnagar woman files rape case against her father and brother

    दरअसल, सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गाँव धंधेड़ा की 17 वर्षीय युवती फ़ातिमा (काल्पनिक नाम ) प्रेम जाल में ऐसी फंसी की अपने ही चाचा जियाऊद्दीन के साथ दो सालों में दो बार घर से फरार हो गई। बताया जा रहा है की जियाऊद्दीन शादीशुदा है और चार बच्चों का बाप भी है। दोनों ही बार फातिमा के परिवार वालों ने थाना सिखेड़ा में जियाऊद्दीन के खिलाफ नाबालिक को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस ने भी दोनों बार दोनों को तलाश कर कोर्ट में पेश किया जहाँ से कोर्ट ने दोनों बार युवती को नाबालिक करार देते हुए युवती को उसके परिजनों करे सुपुर्द कर दिया और जियाऊद्दीन को दोनों बार जेल जाना पड़ा। लेकिन जेल से जमानत पर आने के बार जियाऊद्दीन के साथ फ़ातिमा तीसरी बार फिर से फरार हो गई। अब जियाउद्दीन से निकाह करने के बाद कोर्ट की शरण लेकर अपने पिता हक्कम और भाई शाबिर सहित अपने दो चाचा शमीम और आशु पर गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

    बहरहाल, पुलिस ने तुरंत सिखेड़ा थाने में 376 डी गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चारो आरोपियों को जेल भेज दिया है। फ़ातिमा और जियाऊद्दीन का फिलहाल कुछ पता नहीं की वो कहां रह रहे हैं, लेकिन फ़ातिमा की माँ इमराना और भाभी नसीमा फ़ातिमा के आरोपों को बेबुनियाद बता रही हैं। साथ ही साथ ये भी कह रही है की उनके परिवार में 12 से 15 लड़कियां है। आज तक उनके साथ तो कभी ऐसी घटना नहीं हुई है। फिर फ़ातिमा के साथ ही ऐसा क्यूं होगा। खैर जो भी हो एस पी सिटी ओमवीर सिंह का तो साफ कहना है ,की मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तो जेल भेज दिया है ,लेकिन मामले की जाँच अभी की जा रही है। आपको बता दें की इस मामले की जाँच अधिकारी सम्बंधित थाना सिखेड़ा से ना कराकर सिटी की नई मंडी कोतवाली से करा रही है। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके यानि कि सच्चाई सबके सामने आ सके।

    ये भी पढ़ें- कानपुर: गटर में मिला नवजात का शव, क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने बताया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    muzaffarnagar woman files rape case against her father and brother

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.