मुंबई से वाराणसी तक फ्लाइट में सफर कर रही महिला की मौत, पति ने क्रू मेंबर्स पर लगाया इल्जाम

Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसीमुंबई वाराणसी फ्लाइट से सफर कर रही महिला की बुधवार को मौत हो गई। महिला के पति ने आरोप लगाया है कि उसकी मौत फ्लाइट के क्रू सदस्यों की वजह से हुई है। फूलपुर पुलिस न महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा है कि महिला की मृत्यु सफर के दौरान हुई या फिर फ्लाइट से उतरने के बाद, यह जांच का विषय है। रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश के चिरगांव इलाके के बरियासानपुर गांव निवासी राजेश यादव अपनी 25 वर्षीय पत्नी संगीता के साथ महाराष्ट्र स्थित मुंबई में रहते थे।

मुंबई से वाराणसी तक फ्लाइट में सफर कर रही महिला की मौत, पति ने क्रू मेंबर्स पर लगाया इल्जाम

बीते साल 26 दिसंबर को संगीता ने बच्चे को जन्म दिया था। बुधवार सुबह वो स्पाइसजेट के फ्लाइट SG704 से वाराणसी आ रही थीं। राजेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि फ्लाइट सुबह 7 बजकर 50 मिनट पर टेक ऑफ की और इसके एक घंटे के भीतर ही संगीता की तबीयत बिगड़ने लगी। जब मैंने क्रू से मदद मांगी तो उन्होंने कहा कि संगीता के बैठने की दशा सही कर दी जाए जिससे उनीक हालत सही हो जाएगी लेकिन उसकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। उसे ग्लूकोज दिया गया। राजेश ने आरोप लगाया कि फ्लाइट वाराणसी स्थित एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट बाबतपुर लैंड की तो संगीता की मौत हो चुकी थी।

हालांकि कि मामले पर एयरपोर्ट के इंचार्ज आर के वर्मा ने कहा कि हवाई अड्डे के डॉक्टर ने महिला की जांत की और कहा कि उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया जाए। महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद् बाबतपुर, एंबुलेंस सेवा 108 से भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद महिला के परिजन उसे वापस हवाई अड्डे ले आए। इस मसले पर स्पाइसजेट के स्टाफ और अधिकारियों ने मीडिया से बात करने से बचे। फूलपुर पुलिस इंस्पेक्टर ब्रिजेश कुमार मिश्र ने कहा कि राजेश ने पत्नी की मौत का आरोप फ्लाइट के क्रू मेंबर्स पर लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। ये भी पढ़ें: प्लेन के अंदर अचानक मिला जहरीला सांप, फिर क्या हुआ?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai-Varanasi flight women passenger dies, husband blames crew members of plane
Please Wait while comments are loading...