India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की फिर बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के अस्पताल में हुए एडमिट

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 जून: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को शुक्रवार देर शाम गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि रूटीन चेक-अप के बाद यूरिन इंफेक्शन के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, पार्टी की ओर से आधिकारीक तौर पर इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Mulayam Singh Yadav admitted to hospital

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव शुक्रवार 24 जून को अपने दिल्ली आवास पर मौजूद थे। इस दौरान उन्हें यूरिन से संबंधित शिकायत के बाद नियमित जांच (रूटीन चेक-अप) के लिए अस्पताल लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें यूरिन से संबंधित जांच के लिए भर्ती होने की सलाह दी। इतना ही नहीं, ब्लड प्रेशर, शुगर, सीबीसी समेत उनकी कुछ नियमित जांच कराई गई।

बता दें कि इससे पहले भी मुलायम सिंह यादव को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराए जा चुके हैं। मेदांता में इलाज चलने के कारण एक बार फिर वे वहां रूटीन चेक अप के लिए पहुंचे थे। जुलाई 2021 में भी उन्हें बेचैनी और घबराहट महसूस होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं। इस कारण वे राजनीति में काफी सक्रिय नहीं हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव के बीमार होने के बाद अखिलेश यादव के भी गुरुग्राम जाकर पिता का हालचाल जानने के लिए जाने की बात कही जा रही है। तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह शाम को घर वापस चले गए। हालांकि, अस्पताल की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें:- Agnipath Scheme: बीजेपी और उद्योगपतियों पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- 'भरोसा 'कथनी' से नहीं...'ये भी पढ़ें:- Agnipath Scheme: बीजेपी और उद्योगपतियों पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- 'भरोसा 'कथनी' से नहीं...'

Comments
English summary
Mulayam Singh Yadav admitted to hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X