• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी पंचायत चुनाव: अयोध्या में 25 से ज्यादा सपा नेताओं ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ

|

अयोध्या। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपने विस्तार पर लगातार ध्यान लगाए हुए है। पार्टी ने पहले ही यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में खुद को चुनाव से पहले तैयार करने की जरूरत है, इसलिए आम आदमी पार्टी यूपी में पंचायत चुनाव भी लड़ रही है। पार्टी ने पंचायत चुनाव की तैयारी शुरू भी कर दी है। शुक्रवार को अयोध्या में आम आदमी पार्टी ने समाजवादी पार्टी अधिवक्ता प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष रहे अरुण सिंह यादव और उनके 25 साथी अधिवक्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई है। अयोध्या के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने सभी अधिवक्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

AAP uttarpradesh

दिल्ली मॉडल पर लड़ा जाएगा पंचायत चुनाव

इस दौरान सभाजीत सिंह ने कहा कि हमारे लिए पंचायत चुनाव एक तरह से यूपी का के विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल होगा। यह चुनाव आम आदमी पार्टी दिल्ली के मॉडल पर लड़ेगी। जिस तरह से आम आदमी पार्टी दिल्ली में बिजली-पानी, शिक्षा और चिकित्सा का जो दिल्ली में मॉडल दिया गया है, वही मॉडल पार्टी उत्तर प्रदेश में पेश करेगी।

दागी उम्मीदवारों को नहीं मिलेगा टिकट- सभाजीत सिंह

सभाजीत सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी जिला पंचायत सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है और इसके लिए उम्मीदवारों के आवेदन आने भी शुरू हो गए हैं। उम्मीदवारों को फाइनल करने को लेकर चयन कमेटी ही अंतिम निर्णय लेगी। सभाजीत सिंह ने कहा कि हम किसी दागी उम्मीदवार को टिकट नहीं देंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
More than 25 SP leaders join Aam Aadmi Party in Ayodhya for Panchayat election
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X