• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बागी विधायक अदिति सिंह बोलीं- कांग्रेस आत्‍ममंथन करें कि जितिन प्रसाद जैसे वरिष्‍ठ नेता क्यों छोड़ रहे पार्टी?

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 10 जून । उत्‍तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा होने है, इस चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा ज्‍वाइन कर ली है। जितिन प्रसाद जो कि सांसद राहुल गांधी के काफी करीबी माने जाते थे उनके कांग्रेस को अलविदा कहने पर कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने कहा जितिन प्रसाद का पार्टी छोड़ कर जाना कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति है और अब पार्टी को आत्‍ममंथन करने की जरूरत है कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और जितिन प्रसाद जैसे युवा नेता क्‍यों पार्टी छोड़कर जा रहे हैं।

    Jitin Prasad के BJP ज्वाइन करने पर MLA Aditi Singh ने Congress पर साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी
    aditi

    बता दें रायबरेली यूपी में कांग्रेस का मजबूत किला माना जाता है वहीं रायबरेली की बागी विधायक भी लंबे से कांग्रेस से नाराज चल रही हैं उन्‍होंने जितिन प्रसाद के भाजपा ज्‍वाइन करने पर कांग्रेस को आत्‍ममंथन करने की सलाह देते हुए ये भी कहा है कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी बनती जा रही है।

    jitin

    2017 उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में रायबरेली की सदर सीट से विधायक चुनी अदिति सिंह के लंबे अरसे से कांग्रेस के प्रति सुर बदले हुए हैं। वो कांग्रेस और गांधी परिवार लगातार हमले कर रहीं हैं। अदिति सिंह के बागी तेवर के चलते कांग्रेस ने उन्‍हें निलंबित किया हुआ है और उनकी विधानसभा से सदस्‍यता समाप्‍त करने के लिए अर्जी भी लगाई थी लेकिन असफल रहे।

    aditi

    कांग्रेस के दिग्‍गज विधायक रहे स्‍वर्गीय अखिलेश सिंह की बेटी अदिति ने ये भी कहा सिंधिया के जाने के बाद कांग्रेस एक परिवार पार्टी बनती जा रही है। कांग्रेस को अब इस पर गंभीरता से सोचना चाहिए कि आखिर पार्टी के सीनियर नेता क्‍यों पार्टी को छोड़ रहे हैं। पार्टी को अब ये सोचना चाहिए कि कहा गलती हो रही है वो कौन लोग हैं जो राष्‍ट्रीय पार्टी को सही सलाह नहीं दे रहे हैं। इसके साथ अदिति ने कहा कांग्रेस को यूपी में जमीनी स्‍तर पर कार्य करने की आवश्‍यकता है। वहीं अदिति सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर कोई भी टिप्‍पणी करने से सिरे से इंकार कर दिया। उन्‍होंने कहा उन्‍हें स्‍वयं देखना चाहिए कि आखिरी इतनी पुरानी पार्टी को इतने बड़े नेता क्‍यों छोड़ रहे हैं।

    ‍BJP में शामिल हुए जितिन प्रसाद ने लखनऊ की पत्रकार से की है शादी, बड़ी चर्चा में थी मैरिज‍BJP में शामिल हुए जितिन प्रसाद ने लखनऊ की पत्रकार से की है शादी, बड़ी चर्चा में थी मैरिज

    2017 में बनी थी विधायक
    बता दें अदिति सिंह ने कांग्रेस के टिकट पर 2017 में चुनाव लड़ा था और समाजवादी पार्टी के समर्थन्‍ से सदर विधानसभा सीट से चुनाव जीतकर विधायक बनी । 2019 से वो कांग्रेस की विधायक होते हुए कांग्रेस के खिलाफ जहर उगल रही हैं। ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि 2022 में अदिति सिंह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

    https://hindi.oneindia.com/photos/know-how-much-property-owned-by-jitin-prasad-oi62671.html

    English summary
    mla-aditi-singh-said-introspect-why-big-leaders-like-jitin-prasad-are-leaving-congress
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X