तीन दिन पहले घर से लापता मासूम भाई-बहन का तालाब में मिला शव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चंदौली। तीन दिन पहले घर से लापता मासूम भाई-बहन का शव मंगलार की दोपहर तालाब में उतराया मिला। मामला चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के रैथा गांव का है। घर से चंद कदम दूर तालाब में शव मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं परिजन भी रोते-बिलखते पहुंच गए। परिजनों ने पड़ोसी युवक पर हत्या कर शव तालाब में फेंकने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। कंदवा थाने की पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी है।

रैथा गांव के रहने वाले छोटू राम मेहनत मजदूरी कर अपने पांच बच्चों के साथ घर गृहस्थी चलाता है। परिजनों ने बताया कि 26 नवंबर की दोपहर पिंकी और प्रियांशु घर से शौच के लिए सिवान की ओर निकले। काफी देर बाद भी घर वापस नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू हुई। गांव का कोना-कोना छानने के बाद भी पता नहीं चला तो पिता छोटू राम ने थाने पहुंच दोनों बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कराई।

Missing Brother and Sister from three days found into Pond in Chandauli

गांव के लोगों ने शव उतराता देखा

एक तरफ परिजन हर संभावित स्थान पर बच्चों की तलाश करते रहे थे, वहीं दूसरी ओर पुलिस भी अपने स्तर से पता लगाने में जुटी रही। तीन दिन बाद मंगलवार की दोपहर गांव के कुछ लोगों ने दो बच्चों का शव उतराता हुआ देखा, तो शोर मचाया। देखते ही देखते पूरा गांव तालाब के पास जमा हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों को बाहर निकलवाया। दोनों बच्चों का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घर से चंद कदम दूर तालाब में एक साथ दोनों बच्चों का शव निकलते ही मां कविता देवी के ऊपर मानों पहाड़ टूट गया। सीना पीटते हुए वो जोर-जोर रोये जा रही थी, वहीं पिता बेसुध रहा। पड़ोसी महिलाएं कविता को संभालने में लगी। मृतक के अन्य भाई बहन का भी रो-रोकर बुरा हाल रहा।

उलझी दोनों के मौत की गुत्थी

अपने बच्चों का शव देख जहां पड़ोसी युवक पर हत्या कर शव तालाब में फेकने का आरोप लगा, वहीं मां पुलिस के सामने गिड़गिड़ाती रहीं। वहीं कुछ ग्रामीणों की मानें तो शौच के बाद तालाब किनारे संतुलन बिगड़ने पर भाई-बहन डूब गए होंगे। इससे दोनों की डूबने से मौत हो गई होगी। हालांकि पुलिस दोनों पहलुओं की पड़ताल कर रही है। थानाध्यक्ष की माने तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Read more: राहुल को अमेठी में ललकारने वाले कुमार विश्वास की बढ़ी मुश्किलें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Missing Brother and Sister from three days found into Pond in Chandauli
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.