गाजियाबाद: धार्मिक स्थल में 10 वर्षीय बच्ची से रेप करने की कोशिश,पकड़ा गया शादीशुदा आरोपी

Subscribe to Oneindia Hindi

मोदीनगर (गाजियाबाद)। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित मोदीनगर एक 10 वर्षीय बच्ची से रेप करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। अरोपी, बच्ची को एक धार्मिक स्थान में ले जाकर रेप करने वाला था लेकिन बच्ची के शोर मचाने से लोग उसे बचाने आ गए। मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के थाना निवाड़ी अंतर्गत एक गांव में एक युवक ने चौथी कक्षा की छात्रा 10 बहला फुसला कर एक धार्मिक स्थल ले गया और उससे रेप करने की कोशिश करने लगा। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी को पकड़ लिया गया।

आरोपी को गिरफ्तार किया

आरोपी को गिरफ्तार किया

आरोपी छात्रा को ट्यूशन प़ढ़ाने की बात कह कर लाया था ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। निवाड़ी थाना प्रभारी निरीक्षक रवेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि छात्रा की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। युवक की पहचान विजय सिंह, निवासी मेरठ के रूप में हुई है। बताया गया कि आरोपी शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं। तीन साल पहले से वो गांव में एक किराए के घर में रह रहा था।

 परचून की दुकान पर छेड़छाड़

परचून की दुकान पर छेड़छाड़

इसके साथ ही गाजियाबाद के ही कविनगर में एक और 10 वर्षीय बच्ची से परचून की दुकान पर छेड़छाड़ हुई। परचून के दुकानदार ने बच्ची को दुकान में खींच लिया और उससे छेड़छाड़ की। मामला कविनगर थाने के संजयनगर इलाके का है। बच्ची ने जैसे ही शोर मचाया, आसपास के लोगों ने दुकानदार को पकड़ कर पुलिस के हवााले कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी कि संजय गुप्ता नाम का शख्स परचून की दुकान चलाता है।

जेल भेजा गया

जेल भेजा गया

रविवार सुबह 10 वर्षीय बच्ची सामान लेने पहुंची। आरोप है कि संजय ने उसे दुकान के भीतर खींच लिया और उससे छेड़छाड़ की। लोग शोर सुनकर दौड़े और संजय को दबोच लिया। पुलिस संजय को थाने ले गई और फिर छेड़छाड़ के धाराओं में केस दर्ज किया। SSI कविनगर सुरेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Men tried to rape a 10 year old girl at religious place ghaziabad modinagar

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.