कपड़े सुखाने गई दिव्यांग किशोरी को छत से उठा ले गया पड़ोसी, फिर देर तक की हैवानियत

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। मेरठ के खरखोदा थाना क्षेत्र में एक दबंग युवक ने दिव्यांग किशोरी को घर में अकेली पाकर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि युवक दुष्‍कर्म के बाद किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और हिंदू संगठनों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। वहीं मेडिकल जांच में भी रेप की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने इस घटना में आरोपी नासिर और उसकी पत्नी सीमा को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी हैदर की तलाश जारी है। 

पिता चलाते हैं रिक्शा

पिता चलाते हैं रिक्शा

मामला थाना खरखौदा अंतर्गत काशीराम कालोनी का है। जहां ई-रिक्शा चालक की कक्षा 9 में पढ़ने वाली बेटी को हवस का शिकार बनाया गया है। बताया जा रहा है कि रोज की तरह छात्रा के माता-पिता काम पर गए थे और घर में उनकी दिव्यांग बेटी अकेली थी। किशोरी जब छत पर कपड़े सुखाने गई तो पड़ोस में रहने वाला हैदर पुत्र सगीर मूल निवासी हापुड़ उसे जबरन अपने मकान में ले गया और किशोरी को बंधक बनाकर रेप किया। साथ ही विरोध करने पर मारपीट भी की।

रेप के बाद वापस छोड़ गया छत पर

रेप के बाद वापस छोड़ गया छत पर

करीब दो घंटे तक आरोपी किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ जोर-जबरदस्ती करता रहा। इसके बाद उसने बेहोशी की हालत में किशोरी को छत पर लाकर फेंक दिया। होश आने के बाद लहूलुहान हालत में किशोरी घर पहुंची। इसकी जानकारी होने पर पड़ोसी ने किशोरी के परिजनों को सूचना दी। जब किशोरी की मां घर पहुंची तो पूरे मामले की जानकारी हुई। पीड़ित किशोरी को लेकर परिजन खरखौदा थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

 हिंदू संगठन उग्र

हिंदू संगठन उग्र

पीड़ित परिजनों की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं किशोरी की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हो गई है। इस दौरान हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता भी थाने पहुंच गए। उन्होंने एसओ प्रमोद कुमार से आरोपी की 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग की। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि घटना क्रम में शामिल नासिर और उसकी पत्नी सीमा को गिरफ्तार कर लिया गया। महिलाओं के खिलाफ बदसलूकी पर पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें- VIDEO: नेताजी ने मतदाताओं को रिझाने के लिए भरी सभा में नचवाई लड़की, देखें ताबड़तोड़ डांस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
meerut neighbour rape a 9th class girl
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.