मेरठ: रोमियो के हौसले बुलंद, CM ऑफिस के कर्मचारी की बेटी से दिनदहाड़े छेड़छाड़

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। योगी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है इसकी बागनी मेरठ में देखने को मिली। जहां एक ओर प्रदेश में मनचलों के हौसले बुलंद हैं, वहीं स्कूल की बच्चियों तक का घर से निकलना दुश्वार है। मामला मेरठ जिले के घंटाघर इलाके के पास का है जहां तीन मनचलों ने एक किशोरी के साथ पहले तो छेड़छाड़ की फिर मना करने पर गाड़ी में खींच कर किडनैप करने की भी कोशिश की। मालूम हो कि किशोरी का पिता मुख्यमंत्री कार्यालय में नियुक्त है। हालांकि, मामला अधिकारियों को संज्ञान में आने पर थाना पुलिस हरकत में आई और एक आरोपी को धर दबोचा।

मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात है पिता

मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात है पिता

मिला जानकारी के मुताबिक किशोरी के पिता मुख्यमंत्री कार्यालय (सचिवालय) में तैनात हैं और उसका परिवार देहली गेट थाना क्षेत्र में रहता है। किशोरी रविवार शाम अपनी मम्मी व परिवार की अन्य महिलाओं के साथ बाजार से लौट रही थी। उसी दौरान घंटाघर के पास खड़े तीन युवक किशोरी से छेड़छाड़ करने लगे। वहीं परिवार की महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने किशोरी का हाथ पकड़ा और जबरन एक कार में खींचने लगे। किशोरी के शोर मचाने पर वहां भीड़ लगनी शुरू हो गई। मनचलों का दुस्साहस देखकर लोगों ने आरोपियों को घेरने का प्रयास किया। लेकिन तीनों आरोपी भाग गए।

 CM योगी से की गई शिकायत

CM योगी से की गई शिकायत

बता दें कि आला अफसरों और अधिकारियों के बीच उस वक्त हड़कंप मच गया जब सीएम ऑफिस में तैनात कर्मचारी और पीड़िता के पिता ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से कर दी। जिसके बाद एसएसपी और आईजी जोन को ने एसओ देहली गेट विजय गुप्ता को आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दे दिए। एसओ ने बताया कि मामले में आरोपी छोटू पुत्र अयूब निवासी पूर्वा फैयाज अली देहली गेट को गिरफ्तार किया गया है, जबकि आरोपी शोएब और आमिर निवासी पूर्वा फैयाज अली फरार हैं। इन तीनों के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज किया गया।

धरा रह गया एंटी रोमियो स्क्वाएड

धरा रह गया एंटी रोमियो स्क्वाएड

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते हुए माननीय योगी जी ने एंटी रोमियो स्क्वाएड का गठन कराते हुए मनचलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। कुछ दिनों तक तो अभियान चला, जिसके अच्छे परिणाम सामने आए। लेकिन एंटी रोमियो स्क्वायड जैसी चीज कहीं नहीं दिखती, जिसके चलते मनचलों के हौंसले बुलंद हैं।

आरोपी को छुड़ाने पहुंचे परिवारीजन, पुलिस ने भगाया

आरोपी को छुड़ाने पहुंचे परिवारीजन, पुलिस ने भगाया

आरोपी छोटू का पिता मीट व्यापारी बताया जा रहा है। आरोपी छोटू को छुड़ाने उसके परिवार के लोग देहली गेट थाने पहुंचे थे, लेकिन एसओ ने लोगों को थाने से भगा दिया। उन्होंने कहा है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। किसी भी सूरत में उसे नहीं छोड़ा जाएगा। पुलिस दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश में दबिश डाल रही है।

Also Read- अवैध संबंध बनाने की करता था जिद इसलिए हत्या के बाद भी महिला ने पेंचकस से गोदकर की थी तसल्ली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
meerut cm office posted man daughter molested complaint from CM yogi
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.