बार-बार बलात्कार से तंग आकर नौवीं की छात्रा ने मौत को गले लगाया

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले के रमाला थाना क्षेत्र कक्षा नौ में पढ़ने वाली 16 साल की एक छात्रा ने शुक्रवार को घर के छत पर बने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। चार महीने पहले मृतका के साथ गांव के ही पांच दबंगों ने अगवाकर उसके साथ गैंगरेप किया था। पुलिस द्वारा हीलाहवाली बरतने से क्षुब्ध छात्रा ने मौत को गले लगा लिया।

Meerut 9th class Girl student committed suicide

मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस तो दर्ज किया और छात्रा का मेडिकल भी कराया, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों को बचाने के लिए मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाकर केस बंद कर दिया। इसी बीच आरोपियों पर कार्रवाई की गुहार को लेकर पीड़ित परिवार लखनऊ में सीएम योगी आदित्यानाथ से भी मिला। सीएम ने रमाला पुलिस को कार्रवाई के निर्देश भी दिए, लेकिन उसके बावजूद आरोपीयों की गिरप्तारी नही हुई। शुक्रवार को छात्रा बाजार सामान लेने गई थी, तभी पांच आरोपीयों में से तीन आरोपी ने छात्रा को रोक लिया. उन्होंने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और फिर से अगवाकर गैंगरेप करने की धमकी दी।

मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपियों ने छात्रा को दोबारा उठाकर गैंगरेप करने की धमकी दी थी। जिससे डर कर छात्रा ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली। इस बीच सूचना मिलने पर रमाला पुलिस मौके पर पहुंची और जबरन शव को घर से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जब रमाला थाना के नव नियुक्त एसओ विरेन्द्र सिंह से पूरे मामले पर बात की तो उन्होंने मामले में जांच कराने की बात कही है।

ये भी पढे़ं- डॉक्टर ने बताया प्रेगनेंट है 9th क्लास की बच्ची, फिर जो सच्चाई सामने आई वो हैरान करने वाली थी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meerut 9th class Girl student committed suicide
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.