• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'Mee Raqsam' का ट्रेलर रिलीज,अखिलेश यादव ने की तारीफ तो शबाना आजमी ने कही खास बात

|
Google Oneindia News

लखनऊ। बहुमुखी प्रतिभा की धनी शबाना आजमी की बहुचर्चित फिल्म 'मी रक्सम' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, ट्रेलर को शानदार रिस्पांस मिला है, जहां सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर बातें हो रही हैं, वहीं दूसरी ओर इस ट्रेलर ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को भी प्रभावित किया है। अखिलेश यादव ने इस ट्रेलर की तारीफ करते हुए एक ट्ववीट भी किया है।

'मी रक्सम' का ट्रेलर देख खुश हुए अख‍िलेश यादव

'मी रक्सम' का ट्रेलर देख खुश हुए अख‍िलेश यादव

जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'कहानी आजमगढ़ की....बधाई हो शबाना आजमी'। शबाना ने भी अखिलेश यादव का शुक्रिया अदा किया है और खास जानकारी भी शेयर की है।

यह पढ़ें: बीमारी और इलाज के लिए नहीं बल्कि इन दोनों के लिए परेशान हैं संजय दत्त, शेयर किया डरयह पढ़ें: बीमारी और इलाज के लिए नहीं बल्कि इन दोनों के लिए परेशान हैं संजय दत्त, शेयर किया डर

'अद‍िति सुबेदी का पालन-पोषण मिजवान गांव हुआ है'

'अद‍िति सुबेदी का पालन-पोषण मिजवान गांव हुआ है'

उन्होंने लिखा है कि 'अख‍िलेश जी बहुत बहुत धन्यवाद, 'मी रक्सम' में आपका सपोर्ट @azmipictures @babaazmi @danhusain @naseeruddinshah, मिजवान और आजमगढ़ के लोगों के लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि इसकी जो हीरोइन है 16 वर्ष की अद‍िति सुबेदी, उसका जन्म और पालन-पोषण मिजवान गांव में ही हुआ है।'

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी फिल्म

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी फिल्म

अखिलेश यादव और शबाना आजमी का ये Tweet भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, फिल्म के ट्रेलर और बातों ने लोगों की उत्सुकता इस फिल्म के प्रति बढ़ा दी है। मालूम हो कि शबाना ने इस फिल्म का निर्माण अपने पिता कैफी आजमी को श्रद्धांजल‍ि देने के लिए किया है।

लीड रोल नसीरुद्दीन शाह और शबाना ने निभाया है

लीड रोल नसीरुद्दीन शाह और शबाना ने निभाया है

फिल्म में लीड रोल नसीरुद्दीन शाह और शबाना ने ही निभाया है, जिसमें उनके साथ दानिश हुसैन, अदिति सुबेदी और नम्रता गोयंका भी नजर आने वाले हैं। फिल्म आजमगढ़ की पृष्ठभूमि पर बनी है, फिल्म का निर्देशन शबाना के भाई बाबा आजमी ने किया है, फिल्म जी5 पर 21 अगस्त को रिलीज होगी।

मेरे पिता मेरी ताकत थे, हैं और हमेशा रहेंगे: शबाना आजमी

मेरे पिता मेरी ताकत थे, हैं और हमेशा रहेंगे: शबाना आजमी

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शबाना आजमी ने कहा कि ये मेरे पिता की बर्थ सेंचुरी का साल है, इस फिल्म में बाप और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है, जो कि अपनी बेटी के सपने को पूरा करने के लिए दुनिया के खिलाफ हो जाता है, लोगों की नफरत सहता है, कुछ ऐसा ही रिश्ता मरे और मेरे पिता के बीच में था, जब मैंने उन्हें कहा था कि अब्बा मैं ऐक्ट्रेस बनना चाहती हूं क्या आप मुझे सपोर्ट करेंगे तो उन्होंने कहा कि बेटा आप जो भी करना चाहोगे, मैं उसमें आपको सपोर्ट करूंगा, आप मोची बनना चाहेंगी तो उसमें भी मैं आपको सपोर्ट करूंगा बशर्ते आप खुद से कहें कि मैं सबसे बेहतरीन मोची बनने की कोशिश करूंगी, ये जो उनके शब्द थे उसकी वजह से मेरा आत्मविश्वास बहुत बढ़ा था, मेरे पिता मेरी ताकत थे, हैं और हमेशा रहेंगे इसलिए मेरी ये फिल्म मेरी ओर से मेरे पिता को श्रद्धांजलि है।

यह पढ़ें: सुशांत सिंह को आध्यात्मिक गुरु से मिलवाने ले गई थीं रिया चक्रवर्ती, सामने आई एक और चौंकाने वाली कहानीयह पढ़ें: सुशांत सिंह को आध्यात्मिक गुरु से मिलवाने ले गई थीं रिया चक्रवर्ती, सामने आई एक और चौंकाने वाली कहानी

देखें ट्रेलर

English summary
The trailer of Baba Azmi directorial Mee Raqsam released on Friday and it will surely hold your attention.See former UP CM Akhilesh Yadav Reactions.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X