बस में हुआ प्‍यार, सालों तक बलात्‍कार फिर MMS और गर्भपात, बड़ी दर्दनाक है ये कहानी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की रहने वाली एक युवती इलाहाबाद में रहकर मेडिकल की तैयारी करती थी। उसने रविवार को वाराणसी के रहने वाले एक डॉक्‍टर पर शादी का झांसा देकर बलात्‍कार करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। छात्रा का आरोप है कि डॉक्‍टर ने न सिर्फ उससे शारीरिक संबंध बनाए बल्‍कि उसका अश्‍लील वीडियो भी बना ली। बाद में उसने इस वीडियो को ब्‍लैकमेल करने का जरिया बना लिया और फिर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। पुलिस ने इस संबंध में कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि वो डॉक्‍टर से पूछताछ करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। आइए आपको पूरा मामला विस्‍तार से बताते हैं।

बस में हुई थी मुलाकात

बस में हुई थी मुलाकात

पीडि़ता ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि वो 2009 में वो बलिया से इलाहाबाद मेडिकल की कोचिंग करने के आई थी। इसी दौरान बस में उसकी मुलाकात वाराणसी के रहने वाले धनेश से हुई। धनेश इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज से MBBS कर रहा था। बस में दोनों की दोस्‍ती हो गई। धनेश भी पीडि़ता की मेडिकल कोचिंग में उसकी मदद करने लगा। दोस्‍ती प्‍यार में बदली और दोनों कब शारीरिक संपर्क में आ गए पता ही नहीं चला।

इसी दौरान धनेश ने बना लिया अश्‍लील वीडियो

इसी दौरान धनेश ने बना लिया अश्‍लील वीडियो

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि धनेश उससे शादी करने की बात कहता था। इस का झांसा देकर वो रोज उसका शोषण करने लगा। इस दौरान उसने पीडि़ता का अश्‍लील वीडियो भी बना लिया। उसके बाद वो उसे वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देने लगा और उसके साथ मनमर्जी करने लगा।

प्रेग्‍नेंट भी हो गई पीडि़ता

प्रेग्‍नेंट भी हो गई पीडि़ता

पीडि़ता ने बताया कि MBBS की पढ़ाई पूरी करने के बाद धनेश की भदोही में पोस्टिंग हो गई। इस बीच वो प्रेग्‍नेंट भी हो गई। जब उसने धनेश को प्रेग्‍नेंट होने की बात बताई तो उसने अबॉर्शन करने के लिए कहा। पीडि़ता ने जब शादी की बात की तो उसने साफ इंकार कर दिया। उसने समझाया कि अभी अबॉर्शन ही सबसे बेहतर रास्‍ता है और उसने गर्भपात करा दिया।

धनेश ने चुपके से शादी कर ली, दोस्‍त करने लगे रेप

धनेश ने चुपके से शादी कर ली, दोस्‍त करने लगे रेप

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि धनेश ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली। जब पीडि़ता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और एक सूनसान जगह पर बंधक बना लिया। पीडि़ता के मुताबिक उसे एक महीने तक बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान धनेश के दोस्‍तों ने भी कई बार उसके साथ बलात्‍कार किया।

Read Also- #MeToo: अब्‍बा बिस्‍तर में घुस आए, क्‍योंकि अम्‍मी घर से बाहर गई थी- VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Medical students raped, kidnaped and Filmed by MBBS doctor in Allahabad.
Please Wait while comments are loading...