VIDEO: कथावाचक पति ने कहा हम तुम मिलकर पैसे कमाएंगे, फिर अपनी ही बीवी से कराने लगा ये सब

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक कथावाचक भगवंताचार्य पर शारीरिक शोषण जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। मथुरा के वृंदावन मे एक महिला ने अपने भगवंताचार्य पति पर जबरन शारीरिक शोषण और वैश्यावृति के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। महिला ने एसएसपी से कथावाचक पति के खिलाफ कार्रवाई करने कि माँग की है, जिसके बाद पुलिस मामले कि जाँच मे जुट गई है।
शादी के पहले ही कर दिया था बलात्कार

शादी के पहले ही कर दिया था बलात्कार

मथुरा के थाना वृंदावन इलाके मे जहाँ कल एक विदेशी महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया। वहीं आज वृंदावन इलाके की एक और महिला ने अपने ही पति पर शादी से पहले जबरन बलात्कार करने का आरोप जिसकी शिकायत महिला ने थाना नौझील पुलिस थाने मे भी कि है। जब नौझील पुलिस ने पीड़िता कि शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने एसएसपी के दरबार मे इंसाफ के लिए गुहार लगाई है।

कथा सुनने गई मां से हुई थी मुलाकात

कथा सुनने गई मां से हुई थी मुलाकात

पीड़िता ने बताया कि मेरी मां और कथा वाचक नौहझील इलाके के रहने वाले मोहन भरद्वाज की मुलाकत वृंदावन की परिक्रमा मे हुई थी। इसके बाद कथा वाचक मोहन भरद्वाज लड़की के घर आने लगा। इसके बाद एक दिन जबरन मेरे घर मे अकेला देख शारीरिक सम्बन्ध बनाए और मुझे धमकी दी कि किसी से शिकायत की तो मारे जाओगे। जिसके बाद कई बार मेरे साथ जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाए और जब मैंने पुलिस से शिकायत करने को कहा तो उसने मुझसे शादी कर ली।

होटलों में भेज करवाई वैश्यावत्ति

होटलों में भेज करवाई वैश्यावत्ति

शादी के बाद भी कुछ ठीक नहीं चला। एक दिन भगवंताचार्य पति ने मुझसे कहा कि अब हम तुम मिलकर पैसे कमाएंगे और मुझे होटलों मे वैश्यावृती करने के लिए मजबूर करने लगा। जब मैंने इसके लिए मना कर दिया तो मुझे धमकी दी कि तुझे सोशल मीडिया पर बदनाम कर दूँगा। मेरी फोटो होटलों के साथ एक रात कि कीमत लगाते हुए फेसबुक पर वायरल कर दी, जिससे अब मे उनके खिलाफ कार्यवाही चाहती हूँ।

पुलिस ने ये कहा

पुलिस ने ये कहा

वहीं मथुरा के एसएसपी स्वपनिल ममगई ने बताया कि एक महिला ने शादी के बाद अपने ही पति पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। जिसके संबंध में थाना वृन्दावन में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं। पति ने अपनी पत्नी की फोटो फेसबुक पर वायरल कर दी है। इसे लेकर भी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -'डर्टी फोटो' से शुरू हुई 'डर्टी पॉलिटिक्स' तेजस्वी के बाद इस जेडीयू नेता के बेटे की किस करते हुए तस्वीर वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mathura saint husband raped his wife
Please Wait while comments are loading...