VIDEO: कथा सुनाते-सुनाते महिला पर पड़ गई थी बाबा युवराज की काली नजर, कर दिया काला कारनामा

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। धर्म की आड़ में लोग किस तरह महिलाओं का शोषण करते है इसका एक ताजा मामला मथुरा के कथावाचक के रूप में सामने आया। धर्म के नाम पर अपनी हवस का शिकार बनाने वाले मथुरा के एक कथावाचक का फरीदाबाद की रहने वाली एक महिला ने पर्दाफाश किया है। महिला ने एफआईआर दर्ज कर मथुरा के छाता कोतवाली क्षेत्र के राधेरा निवासी युवराज पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। शुरू में तो जब पीड़िता अपनी शिकायत लेकर फरीदाबाद के मुजेसर पुलिस कार्यलय पहुंची तो पुलिस ने उसकी शिकायत सुनने की बजाय पीड़िता को भगा दिया। इसी बात से परेशान होकर पीड़िता ने फरीदाबाद के मुजेसर एसीपी कार्यालय में जहर खा लिया। आनन-फानन में पुलिस ने फरीदाबाद के बीके अस्पताल में महिला को भर्ती करवाया गया।

 Mathura saint allegedly Raped a woman Bihar

पीछे पीछे पहुंच गया था फरीबाबाद

सूत्रों की अगर माने तो तीन साल पहले महिला युवराज के संपर्क में आई थी और महिला कथा सुनने के लिए मथुरा आई। कुछ महीने बीत जाने के बाद कथावाचक युवराज फरीदाबाद गया और उस महिला के पड़ोस में रहने लगा। तभी पीड़िता की पड़ोसी ने उसकी मुलाकात युवराज से कराई थी। पीड़िता का ये भी आरोप है कि उसी दौरान कथावाचक युवराज ने सात महीने पहले उसके एक प्लॉट को अपने नाम पर करवा लिया। जब संत युवराज के आश्रम का जायजा लिया गया और वहां मौजूद लोगों से बात की गई तो लोगों ने बताया कि संत युवराज एक साधारण कथा वाचक है। आरोप लगाने वाली महिला और संत युवराज के साथ जमीनी सौदा हुआ था जिसके बिगड़ने के बाद महिला ने संत युवराज पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

 Mathura saint allegedly Raped a woman Bihar

जमीन हड़पने का आरोप
स्थानीय निवासी राहुल सिंह और गोपाल प्रसाद का कहना है की महाराज जी के ऊपर जिस महिला ने आरोप लगाए है वो गलत है उनका व्यवहार बहुत ही अच्छा है वृनदावन में जो जमीन ली है। उसको हड़पने के लिए ये आरोप लगाया जा रहा है उनसे पैसे हड़पने के लिए ही ये मामला बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- प्यार में दीवानगी की हद से गुजर गया आशिक, प्रेमिका की चौखट पर खुद को फूंक डाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mathura saint allegedly Raped a woman Bihar
Please Wait while comments are loading...