• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: रात के अंधेरे में लगी कई दुकानों में आग, लाखों का समान जलकर हुआ खाक, जांच शुरू

|

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात आग ने तांडव मचाया। मंडी परिषद में फल और सब्जी कि दुकानों में आग लग गई। आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की चपेट मे करीब 25 दुकाने आ गई। दुकानों मे मौजूद करीब 12 लाख रुपए का फल और सब्जी जलकर खाक हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मंडी परिषद के अध्यक्ष के आदेश के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है।

यूपी: रात के अंधेरे में लगी कई दुकानों में आग, लाखों का समान जलकर हुआ खाक, जांच शुरू

दरअसल थाना जलालाबाद के मंडी परिषद मे बीती रात करीब 3 बजे फल और सब्जी की दुकानों मे भीषण आग लग गई। करीब 25 दुकाने आग की चपेट मे आ गई। दुकानों मे करीब 12 लाख रुपए की सब्जी और फल रखा था जो आग से जलकर खाक हो गया। रात के अंधेरे मे लगी आग ने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। जहां इतना सन्नाटा पसरा हो वहां पर एक के बाद एक दुकान जलकर आखिर कैसे खाक हो गई।

यूपी: रात के अंधेरे में लगी कई दुकानों में आग, लाखों का समान जलकर हुआ खाक, जांच शुरू

लोगों का मानना है कि आग साजिशन लगाई गई है। जब आग की लपटें उठना शुरू हूई तो आसपास के लोगों ने मंडी परिषद के अध्यक्ष बब्लू लाल को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे अध्यक्ष और व्यापारियों ने दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल मंडी के अध्यक्ष ने आग लगने के कारणों की जांच शुरू करवा दी है। मंडी परिषद के अध्यक्ष बब्लू लाल ने बताया कि बीती रात करीब 25 दुकानों मे आग लगी थी। करीब 12 लाख रुपए के नुकसान अनुमान लगाया है। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। आग लगने के कारणों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है इसलिए इसकी जांच शुरू हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान: ट्रक में बाजरे के बीच छिपा कर राजस्थान ले जाया जा रहा था शराब, आबकारी विभाग ने इस तरह पकड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
many shops will burn in shahjahanpur during at night
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X