दो पत्नियों के बीच फंसे पति ने उठाया ऐसा कदम, जानकर सन्न रह जाएंगे आप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहाँपुर। यूपी के शाहजहाँपुर मे दो पत्नियों के बीच फंसे पति ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। शख्स के शादी के बाद दूसरी महिला से अवैध संबंध हो गए थे। इसी के चलते युवक ने उससे भी शादी कर ली, जिसके बाद घर में विवाद होने लगा। विवाद इतना बड़ा कि पहली पत्नी अपने पति को छोड़कर मायके चली गई। जबकि दूसरी पत्नी ने भी घर में कलह करना शुरू कर दी। घरेलू कलह के चलते युवक ने पंखे से लटककर मौत को गले लगा लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पीछ छोड़ गए दो बेटियां

पीछ छोड़ गए दो बेटियां

मामला थाना सिंधौली के ग्राम उमरिया का है। यहां के रहने वाले 35 वर्षीय देवेन्द्र मेरठ मे एंबुलेंस ड्राईवर है। बता दें कि देवेन्द्र की पहली शादी आठ साल पहले जनपद पीलीभीत की रहने वाली पूजा से हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक रहा। इस दौरान पूजा ने 6 साल की बङी बेटी पूजा और 5 साल की छोटी बेटी गुलङिया को जन्म दिया।

शादी के बाद दुसरी महिला से हो गए संबंध

शादी के बाद दुसरी महिला से हो गए संबंध

देवेन्द्र के लखीमपुर की रहने वाली दूसरी महिला से भी अवैध संबंध हो गए। धीरे-धीरे दोनो में प्यार प्रवान चङा और देवेन्द्र ने दूसरी महिला से भी शादी कर ली। कुछ वक्त तक पहली पत्नी को पति की दूसरी शादी के बारे मे पता नही चला। लेकिन जब पहली पत्नी को पता चला तो देवेन्द्र और उसकी पत्नी पूजा में विवाद रहने लगा। जब भी देवेन्द्र घर आता तो वह ज्यादा वक्त दूसरी महिला के साथ गुजारता था। जिसको लेकर घर मे कलह होती रहती थी। दोनो मे विवाद इतना बड़ा कि पहली पूजा पति को छोड़कर अपने मायके चली गई और पति पर एफआईआर दर्ज करा दी।

विवाद से तंग आकर की आत्महत्या

विवाद से तंग आकर की आत्महत्या

मृतक देवेन्द्र के परिजनों ने बताया कि पहली पत्नी ने देवेन्द्र पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसका वह हर महीने अपनी पहली पत्नी और बच्चों का खर्चा भी देता था। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि मंगलवार दोपहर मे सबके साथ बैठकर देवेन्द्र ने खाना खाया और उसके बाद कमरे चला गया। कई घंटो बाद भी देवेन्द्र जब कमरे से बाहर नही आया तो कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नही आई। उसके बाद देवेन्द्र के फोन पर भी कॉल की गई, लेकिन फोन उठा नही। उसके बाद मोहल्ले वाले आ गए और कमरे की खिड़की खोलकर देखा तो देवेन्द्र पंखे से लटक रहा था। मोहल्ले वालो ने पुलिस को सूचना दी मोके पर पहुची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही, इंस्पेक्टर का कहना है कि देवेन्द्र नाम के शख्स ने पंखे से लेकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद मौके पर थाने की पुलिस को भेजा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man suicide because of tension with two wifes in shahjahanpur

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.