VIDEO: गला रेंती हुई मिली पत्नी की नग्न लाश, कुंए में हत्यारे पति ने की आत्महत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायबरेली। पारिवारिक कलह का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया है। हत्या और खुदकुशी का ये मामला बेहद चौंका देने वाला है। बता दें कि पति-पत्नी का आपसी रिश्ता इतना उलझ गया था कि पति ने उससे छुटकारा पाने की खातिर पहले खुद अपनी पत्नी की हत्या की और बाद में जिस तरह से आत्महत्या की पूरे गांव में लोग ये देखकर देहशत में आ गए हैं।

VIDEO: पत्नी की हत्या के बाद कुएं में कूदे पति ने मारी खुद को गोली

मामला रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र का है जहां केसरा गांव में एक कुएं ने इस घटना का पर्दाफाश कर दिया। पति की लाश कुएं में मिलने के बाद गांव में ये खबर आग की तरफ फैल गई। तब तक घर में उसकी पत्नी की भी लाश से हड़कंप मच गया। मामले की जांच करने आई पुलिस ने मौके पर लाश को कुएं से बाहर निकाला और घटना की तह तक गई। तब पता चला कि शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद कुएं में छलांग लगा ली थी। इससे पहले उसने अपनी पत्नी की बुरी तरह हत्या की थी। पहले उसने अपनी पत्नी की गला रेंतकर हत्या की फिर वो जाकर कुएं में कूद गया।

VIDEO: पत्नी की हत्या के बाद कुएं में कूदे पति ने मारी खुद को गोली

अभी चार महीने पहले ही पत्नी प्रीति (28) मायके गई थी। तभी से पति सुनील (30) के साथ उसका रिश्ता काफी बिगड़ गया। बताया जा रहा है कि इससे पहले ही दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई थीं। दोनों एक दूसरे से काफी वक्त से बेरुखी से पेश आते थे दोनों में झगड़े भी होते रहते थे।

VIDEO: पत्नी की हत्या के बाद कुएं में कूदे पति ने मारी खुद को गोली

जिस तरह से दोनों की लाश बरामद की गई है। उसने गांव वालों को भी चौंका दिया है। जहां पति सुनील की लाश कुएं में मिली है वहीं पत्नी प्रिती की लाश चारपाई पर नग्न अवस्था में मिली। जिसके साथ पति ने भयानक अपराध किया था। सुनील ने प्रिती की गर्दन गमछे से बाधकर चाकू से रेंत डाली थी।

VIDEO: पत्नी की हत्या के बाद कुएं में कूदे पति ने मारी खुद को गोली

कुएं में कूदने से पहले शख्स ने अपनी बंदूक ली और कुएं में ही उसने खुद को गोली मार ली। इस जांच में ये वो जानकारी है जो परिवार की तरफ से सामने आई है। पत्नी की हत्या का कारण और जिन हालातों में पति ने ऐसा किया है उसका खुलाशा होना बाकी है। पुलिस ने दोनों की लाश पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दी है और आगे मामले की तह तक जाने में जुट गई है।

Read more: इंडियन क्रिकेटर की ये साली बन गई है यूपी में नंबर-1

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man shoot himself into the well of Village after murder his wife
Please Wait while comments are loading...