• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पॉश सोसायटी में महिला को देख 'गंदे इशारे' करने लगा युवक, कपड़े उतारे और लिफ्ट में खींचकर दुष्‍कर्म की कोशिश

By Ankur Kumar Srivastava
|
Google Oneindia News

नोएडा। दिल्‍ली से सटे यूपी के नोएडा में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां के सेक्‍टर 120 स्थित आरजी रेजिडेंसी सोसायटी में सोमवार रात लिफ्ट का इंतजार कर रही महिला के सामने एक युवक ने अश्‍लील हरकत की। इतना ही नहीं उसने महिला के सामने अपने कपड़े उतार दिए और फिर उसे लिफ्ट में खींचकर दुष्‍कर्म की कोशिश की। महिला शोर मचाते हुए आरोपी से बचकर गार्डों के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। इसके बाद गार्ड लिफ्ट के पास पहुंचे, तो आरोपी वहां से भाग चुका था। घटना के संबंध में महिला की शिकायत पर फेज-3 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

पॉश सोसायटी में महिला को देख गंदे इशारे करने लगा युवक, कपड़े उतारे और लिफ्ट में खींचकर दुष्‍कर्म की कोशिश

जानकारी के मुताबिक सोसायटी में रहने वाली महिला देर रात पति के साथ मार्केट से लौटी थी। उस वक्त वह लिफ्ट का इंतजार कर रही थी। पति पार्किंग में कार खड़ी कर रहे थे। इसी दौरान वहां खड़े एक युवक ने महिला के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। युवक महिला को जबरन लिफ्ट में खींचने लगा। सोसायटी के रेजिडेंट्स का आरोप है कि जिस जगह पर यह वारदात हुई है, वहां मौके पर न तो कोई सुरक्षा गार्ड तैनात था और न ही वहां पर सीसीटीवी की सुविधा थी। महिला दौड़ते हुए गार्डों के पास पहुंची और घटना के बारे में बताया। इसके बाद गार्ड भी मौके के लिए भागे, हालांकि तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था। इस दौरान महिला के पति भी वहां पहुंच गए।

थाना फेज-तीन प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे में आरोपी का एक तरफ का चेहरा दिख रहा है। उसके आधार पर उसकी पहचान करके गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं सोसायटी के मीडिया प्रभारी शिवम त्रिवेदी का कहना है कि सिक्योरिटी और सीसीटीवी से मामले की जांच की है। सीसीटीवी में ऐसा कुछ दिखा नहीं है। झूठे आरोप लगाकर कुछ लोग सोसायटी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मामले को देखते हुए सिक्योरिटी गार्डों की संख्या बढ़ाई गई है। अपार्टमेंट ओनर्स असोसिएशन भी जांच कर रही है।

English summary
Noida: Man sexually assaulted woman in lift in residential society.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X