• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के कई साल बाद भी नहीं हुई संतान, पत्नी की हत्या के बाद पति ने की खुदकुशी

|

हरदोई। यूपी के हरदोई में पति-पत्नी का रिश्ता अब कत्ल की वजह बन गया है। संतान न होने पर पति अपनी पत्नी से इतना खफा था कि उसकी हत्या कर दी। उसके बाद खुद भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पूरा मामला हरदोई के संडीला कोतवाली इलाके का है। जहां सुरेंद्र ने अपनी पत्नी बिंदेश्वरी की गला रेतकर हत्या के बाद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। शादी के 17 साल बाद भी संतान न होने पर अक्सर पत्नी से झगड़ा करता था। इसी बात को लेकर एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद सुरेंद्र ने धारदार हथियार से बिंदेश्वरी की गर्दन रेत दी।

man killed his wife for not having children and then took extreme step in hardoi

उसके बाद वह मौके से भाग निकला। कुछ देर बाद उसका शव मलिहाबाद में रेल की पटरियों पर पड़ा पाया गया। पुलिस का कहना है कि सुरेंद्र ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है। वारदात से घबराए उसके भाई, बहनऔर बहनोई भी भाग निकले। ग्रामीणों से सूचना पाकर संडीला के प्रभारी निरीक्षक समेत पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के भाई गुड्डू की तरफ से तहरीर दी गई है जिस पर पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

man killed his wife for not having children and then took extreme step in hardoi

पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। और पति की तलाश शुरू कर दी। पुलिस हत्यारे पति की तलाश कर ही रही थी कि घटना के कुछ घंटे बाद पति ने भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उसका शव मलीहाबाद थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। हत्या के पीछे पति पत्नी के बीच तल्ख रिश्ते बताए जा रहे हैं।मृतिका बिंदेश्वरी के भाई गुड्डू के मुताबिक बिंदेश्वरी की शादी के करीब 17 साल हो गए, लेकिन अबतक कोई संतान नहीं हुई है। इसको लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था। गांव में कई बार पंचायत हुई मगर आपस मे मनमुटाव कम नहीं हुआ।

फिर बगावती हुए भाजपा सांसद साक्षी महाराज, अब राहुल गांधी के लिए कह दी ये बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man killed his wife for not having children and then took extreme step in hardoi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X