• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी में 22 मंजिल से कूदकर कपल ने की सुसाइड

|
Google Oneindia News

नोएडा, 20 मई: ग्रेटर नोएडा से सुसाइड की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 14th एवेन्यू में 22वीं मंजिल से कूदकर एक युवक-युवती ने सुसाइड कर ली। कपल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना आज दोपहर की बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक प्रेमी-प्रेमिका हैं।

man and woman end his life by jumping off the 22nd floor of Gaur City greater noida

बिसरख क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौर सिटी स्थित-14 ऐवन्यू में शुक्रवार करीब 4 बजे एक युवक-युवती ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की पहचान सचिन निवासी विजयनगर के रूप में हुई है। वहीं लड़की की पहचान प्राची के तौर पर हुई है। सचिन यहां पर किराये पर भाई-बहन के साथ रहता था। मृतक के भाई-बहन घर चले गए थे। सचिन अपनी प्रेमिका को लेकर आया था और सुसाइड कर ली।

पुलिस के मुताबिक, 22वीं फ्लोर पर स्थित फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। दोनों ने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या की है। पुलिस को अभी तक सुसाइड नोट नही मिला है। यहां तक कि अभी पुलिस के पास दरवाजा खोलने के लिए चाभी नहीं है। दोनों ने किस वजह से सुसाइड की। इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ सकी है। युवती और युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

मंकीपॉक्स को लेकर केंद्र ने जारी किया अलर्ट, हवाईअड्डे और बंदरगाह पर कड़ी नजरमंकीपॉक्स को लेकर केंद्र ने जारी किया अलर्ट, हवाईअड्डे और बंदरगाह पर कड़ी नजर

Comments
English summary
man and woman end his life by jumping off the 22nd floor of Gaur City greater noida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X