VIDEO: शराब पिला कर बाप बनाता था बच्ची से अवैध संबंध, मां भी थी शामिल

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपने पिता पर अवैध संबंध बनाने और वेश्यावृत्ति के लिए उसे बेचने का आरोप लगाया है। पिता के जुल्मों से तंग आकर बच्ची घर से भागकर जब अपनी मौसी के यहां पहुंची तब उसने चैन की सांस ली। हालांकि पिता ने मौसी पर अपनी पुत्री के अपहरण का आरोप लगा दिया। लेकिन बच्ची ने बिना डरे अपनी मौसी और अन्य परिजनों के साथ एएसपी के दफ़्तर पहुँच गई। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

 Maianpuri Father rape her daughter also forced to drink alcohol Uttar Pradesh.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की ने अपने पिता पर बेहद ही संगीन आरोप लगाते हुए बताया है कि उसका पिता शराबी के साथ जुआरी और सट्टेबाज भी है। इन्हीं बुरी आदतों के कारण उसने अपनी चल और अचल संपत्ति को बेच दिया है। वहीं अपनी इन्ही बुरी आदतों से तंग आकर इसकी लत को पूरे करने के उद्देश्य से कुछ समय पहले अपनी बड़ी पुत्री को भी 1 लाख रूपए में बेच दिया था इससे भी उसका मन नहीं भरा तो अब उसका पिता उसे 5 लाख रूपए में उसका सौदा करना चाहता है। जिसके कारण वह अपने घर से भागकर अपनी रिश्तेदारी में अपनी बहनों के यहां आ गई है।

 Maianpuri Father rape her daughter also forced to drink alcohol Uttar Pradesh.

बच्ची का तो यहाँ तक कहना है कि उसके पिता ने उसको जबरदस्ती शराब पिलाई उसके साथ अवैध सम्बन्ध बनाए। इतना ही नहीं बाप जबरदस्ती उसको वैश्यावृत्ति के धन्धे कराता था। जिससे तंग आकर वह घर से भागकर अपनी रिश्तेदारों के पास आ गई। इसमें उसकी माँ भी पिता का साथ देती है। वहीं जब बच्ची अपनी रिश्तेदारी में आकर रहने लगी तो उसका पिता उनके खिलाफ बच्ची के अपहरण का आरोप लगाकर उसे दोबारा अपने पास बुलाना चाहता है। जिसके चलते पीड़ित बच्ची उन सभी परिजनों और रिश्तेदारों को साथ लेकर न्याय की गुहार लगाने मैनपुरी पुलिस एएसपी ओमप्रकाश सिंह से आकर मिली

पुलिस के अनुसार एक नाबालिग बच्ची आज मेरे पास अपने पिता के जुल्मों से तंग आकर अपने परिजनों के साथ आकर मिली है। उसने अपने पिता पर बेहद ही संगीन आरोप लगाए हैं। इस पूरे मामले में सीओ भोगांव को जाँच के आदेश दे दिए गए हैं। जाँच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

VIDEO: 'महालक्ष्मी' के साथ जातिगत भेदभाव, अछूत बता शिक्षा के मंदिर से निकाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maianpuri Father rape her daughter also forced to drink alcohol Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.