• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ यूनिवर्सिटी विवाद: लापरवाही के बाद हटाए गए एसएसपी दीपक कुमार

|
Google Oneindia News

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय में हुई मारपीट लखनऊ के तत्कालीन एसएसपी दीपक कुमार को महंगी पड़ी। आईपीएस दीपक कुमार को लखनऊ एसएसपी के पद से हटा दिया गया है। उम्मीद लगाई जा रही है कि कलानिधि नैथानी को लखनऊ की कमान सौंपी जा सकती है। कलानिधि नैथानी वर्तमान में बरेली के एसएसपी हैं। कलानिधि नैथानी की गिनती डीजीपी के चहेते अधिकारी के रूप में होती है।

lucknow ssp has been removed from his post after being careless in lucknow university ruckus case

बता दें कि इससे पहले भी कई मामलों में एसएसपी की लापरवाही सामने आई थी। कई मामले में लापरवाही के चलते एसएसपी दीपक कुमार को हटा दिया गया है। लखनऊ यूनिवर्सिटी में बवाल के बाद एसएसपी को हाईकोर्ट ने तलब किया था, जिसमें डीजीपी और एसएसपी दीपक कुमार को काफी फटकार भी पड़ी थी। सूत्रों की माने तो लखनऊ यूनिवर्सटी में कुछ दिन पहले काफी बवाल हुआ था। इसके बाद कुलपति ने डीजीपी को फोन किया था। डीजीपी ने उनके जवाब पर बोला था कि आप एसएसपी दीपक से बात कर लो, मैं बोल देता हूँ। जब कुलपति ने एसएसपी दीपक को फ़ोन किया तो उनका जबाव था कि जब डीजीपी को फोन कर दिया है तो उन्हीं से फ़ोर्स भी मंगा लीजिए।

<strong>टीचर ने क्लासरूम को बना दिया थियेटर, बच्चों के साथ लेटकर देख रहे थे फिल्म </strong>टीचर ने क्लासरूम को बना दिया थियेटर, बच्चों के साथ लेटकर देख रहे थे फिल्म

English summary
lucknow ssp has been removed from his post after being careless in lucknow university ruckus case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X