• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: लखनऊ के मदरसे में हैवानियत, जंजीरों से बंधे मिले 2 लड़के

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 28 मई: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक मदरसे के मौलाना ने कथित तौर पर दो लड़कों के पैरों को जंजीरों में बांध दिया ताकि उन्हें भागने से रोका जा सके। ये मामला तब सामने आया जब एक स्थानीय निवासी ने वीडियो बनाकर यूपी पुलिस को भेजा। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया और बच्चों को मुक्त कराया। ये मामला लखनऊ के गोसाईगंज इलाके के एक मदरसे की है।

लड़कों के माता-पिता ने नहीं की शिकायत

लड़कों के माता-पिता ने नहीं की शिकायत

वही लड़कों के माता-पिता ने एक लिखित आवेदन दायर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वे नहीं चाहते कि मौलाना के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई की जाए। पुलिस के अनुसार, माता-पिता ने कहा कि उन्होंने मौलाना को बच्चों के साथ सख्त रहने के लिए कहा क्योंकि उन्होंने अतीत में कई बार अपनी पढ़ाई से बचने के लिए भागने का प्रयास किया था।

बच्चों ने जंजीर से बांधे जाने पर कही ये बात

बच्चों ने जंजीर से बांधे जाने पर कही ये बात

वहीं जिन बच्चों को जंजीर से बांधा गया था, उन्होंने कहा कि वे भागने की कोशिश करते थे क्योंकि वे पढ़ना नहीं चाहते थे। लड़कों में से एक ने कहा कि वह पढ़ाई से बचने के लिए शौचालय में भी छिप गया।

वायरल हुआ सोशल मीडिया पर वीडियो

वायरल हुआ सोशल मीडिया पर वीडियो

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिन दो बच्चों के पैरों में जंजीर बंधे, तो वो मौका पाते ही शुक्रवार (27 मई) को वहां से किसी तरह भाग निकले। जिसके बाद आसपास के कुछ लोगों ने उन्हें देखा और उसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो को देखने के बाद पुलिस हरकत में आई। हालांक माता-पिता की शिकायत ना करने की वजह से पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-सजा है या पोस्टिंग..., कुत्ता टहलाने वाले IAS कपल के ट्रांसफर पर क्या कह रहे हैं बाकी अफसरये भी पढ़ें-सजा है या पोस्टिंग..., कुत्ता टहलाने वाले IAS कपल के ट्रांसफर पर क्या कह रहे हैं बाकी अफसर

बच्चों के शरीर पर मिले चोट के निशान

बच्चों के शरीर पर मिले चोट के निशान

दोनों बच्चे रनमऊ गांव के रहने वाले हैं। दोनों बच्चों की पहचान राजू और शहवाज के रूप में हुई है। शहवाज के पैर में जंजीर बंधा हुआ मिला, जिसपर ताला लगा था। इसी कारण वह दौड़ते-दौड़ते गिर गया था। वहीं शहवाज के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं।

Comments
English summary
Lucknow madras 2 boys kept in chains To stop them from running away
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X