थाने में पूछताछ के दौरान प्रेमी गया टॉयलेट, वहां मिल गया मौत का सामान

Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। वाराणसी के जैतपुरा इलाके में लड़की के भाई के डर से प्रेमी ने थाने में जहर पी लिया। जैतपुरा पुलिस ने उसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ से डॉक्टरों ने उसे बीएचयू के सर सुंदर लाल हॉस्पिटल के लिए रेफर किया। वहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों को हुई तो उन्होंने वाराणसी से गाजीपुर जाने वाले रास्ते पर चक्का जामकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। हालात को बेकाबू होता देख जिले के आलाधिकारी और भारी संख्या में फोर्स मौके पर पहुँच गई लेकिन लोगो का गुस्सा शांत नही हुआ। देर रात अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए जैतपुरा थाने के इंचार्ज श्रीप्रकाश गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया जबकि सरैया चौकी इंचार्ज दुर्गेश यादव को सस्पेंड कर दिया है।

घर से लड़की हुई गायब

घर से लड़की हुई गायब

जैतपुरा थाना अंतर्गत सरैया लाट भैरव निवासी 25 वर्षीय पिंटू राजभर को मकान मालिक की लड़की से प्यार हो गया। वो 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को 6 अक्टूबर की सुबह लेकर भाग गया। 7 अक्टूबर को पिंटू की बहन ने लड़की को उसके घर पहुंचाया लेकिन फिर 8 अक्टूबर को लड़की शौच के बहाने घर से निकली और गायब हो गई। इस घटना के बाद लड़की के परिजनों ने तहरीर दी।

प्रेमी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

प्रेमी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

जैतपुरा थाना में लड़की के लापता होने से संबंधित पूछताछ के लिए पुलिस ने प्रेमी पिंटू को थाने में बुलाया। पूछताछ हो ही रही थी कि पिंटू ने पुलिस से कहा कि उसे शौच के लिए जाना है । पिंटू ने शौचालय में रखा हार्पिक पी गया। इसी दौरान पुलिस की निगाह उस पर पड़ी तो उसके पास पहुंची। किसी तरह हार्पिक की बोतल छीनकर उसको हटाया पर तब तक हार्पिक का ज्यादा अंश उसके शरीर के अंदर चला गया था।

पुलिसिया कार्यप्रणाली पर खड़ा होता है सवाल

पुलिसिया कार्यप्रणाली पर खड़ा होता है सवाल

हलांकि पिंटू के परिजनों और स्थानीय लोगों के गुस्से के बाद एक तरफ हालात को काबू करने के लिए जिले के अधिकारियों ने कई थानों की फोर्स तैनात कर दिया वहीं एसपी सिटी दिनेश सिंह ने अपने कार्य मे अनियमितता बरतने के आरोप में जैतपुरा के प्रभारी श्री प्रकाश गुप्ता को लाइन हाजिर और सरैया चौकी प्रभारी दुर्गेश यादव को सस्पेंड कर दिया है।

Read Also: 'चाहे मोदी हो या योगी सरकार, तीन तलाक देकर करूंगा तीसरी शादी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lover drunk harpic in toilet and died in Varanasi.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.