PICs: प्यार किया पोलैंड जाकर और ये सितम ढा दिया मेरठ लाकर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। एक साल पहले पोलैंड में प्यार और फिर मेरठ में शादी के बाद लड़की अगवा होने का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि आईजी मेरठ के पेशकार का बेटा है जिसने इस युवती से शादी की। लड़की के परिजनों ने मेरठ पहुंचकर अधिकारियों से गुहार लगाई है। लड़की के परिवार ने बाकायदा एक प्रेस वार्ता की और आरोप लगाया कि उनकी बेटी को अगवा करने के बाद मेरठ में या कहीं और उसे बंधक बनाकर रखा गया है। इसमें आईजी के पेशकार का बेटा और खुद पेशकार शामिल है। आइजी का पेशकार अपनी बात रखने को आला अधिकारियों के समक्ष पेश भी नहीं हो रहा है और वो कई दिन गायब है। जिसके बाद आईजी रामकुमार ने पेशकार नरेश को सस्पेंड कर दिया है।

PICs: पोलैंड में प्यार, मेरठ में शादी और फिर लड़की गायब
PICs: पोलैंड में प्यार, मेरठ में शादी और फिर लड़की गायब

दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद स्थित शाइन सिटी में तेल कारोबारी मनोज पटेल सपरिवार रहते हैं। उन्होंने अपनी बेटी फोरम की शादी अहमदाबाद में ही की थी लेकिन तलाक हो गया। कुछ दिन बाद उन्होंने बेटी को बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई के लिए पोलैंड भेज दिया। जहां मेरठ के नौचंदी थाना इलाके के शास्त्रीनगर निवासी आइजी के पेशकार नरेश कुमार चंद का बेटा अंकित आजाद भी एक साल पहले पोलैंड घूमने गया। यहां अंकित और फोरम के बीच मुलाकात और फिर मोहब्बत हुई।

PICs: पोलैंड में प्यार, मेरठ में शादी और फिर लड़की गायब
PICs: पोलैंड में प्यार, मेरठ में शादी और फिर लड़की गायब

लड़की के परिजनों का आरोप है कि फोरम अंकित के साथ मेरठ आ गई और दोनों ने शादी कर ली। बताया जा रहा है कि फोरम के परिजनों ने तीन महीने पहले नौचंदी थाने में तहरीर दी थी। आरोप था कि अंकित ने उनकी बेटी को बंधक बनाकर रखा था तब पुलिस ने फोरम को अंकित के घर से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। लेकिन फोरम की मां माया अपने परिवार के साथ आईजी कार्यालय पहुंची और कहा कि अंकित 20 जून को फिर फोरम को ले आया और तबसे उसका कोई अता-पता नहीं है।

PICs: पोलैंड में प्यार, मेरठ में शादी और फिर लड़की गायब

आईजी ने एसएसपी को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इस मामले में एसएसपी मंजिल सैनी ने इंस्पेक्टर नर्गिस खान को जांच सौंपी है। सूचना के बाद से पेशकार आईजी कार्यालय से गैरहाजिर है। वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है और आरोप सत्य पाए गए तो कार्रवाई की जाएगी। लड़की के परिजनों ने शादी की तस्वीरें भी मीडिया को जारी की हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Love in Poland, Marriage in Meerut and Girl missing
Please Wait while comments are loading...