2022 तक ना भ्रष्टाचार होगा, ना महिलाओं पर अत्याचार होगा- योगी

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में कैलाश मानसरोवर भवन का उद्घाटन कर दिया है। इस मौके पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह भवन उत्तर प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देगा। इस मौके पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह भवन उत्तर प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को 2022 तक एक बड़ी ताकत बनाने का सपना देखा है, जहां देश में ना भ्रष्टाचार होगा और ना ही महिलाओं पर अत्याचार होगा।

yogi adityanath

गाजियाबाद में मुख्यमंत्री Live

  • आप मुझपर भरोसा रखिए, सारे काम पूरे होंगे
  • कैलाश मानसरोवर भवन सम्मान का प्रतीक ,खोड़ा कालोनी के लिए हमने 12 करोड़ रुपए दिए हैं
  • पर्यटन के मानचित्र पर उत्तर प्रदेश चमकेगा, पीएम मोदी का स्वच्छ भारत का सपना जरूर सच होगा।
  • स्कूल फीस की समस्या से निपटने के लिए कमेटी का गठन किया जाएगा। 
  • नए सत्र की शुरुआत से पहले गन्ना किसानों के बकाए का 100 फीसदी भुगतान कर दिया जाएगा। 
  • न्यू इंडिया कार्यक्रम मे हिस्सा बने,धर्मस्थल जोड़ने को अयोध्या मे रामायण,मथुरा मे कृष्णा सर्किट विकसित हो रहा
  • कुशीनगर मे बौद्ध सर्किट व गढ़मुक्तेश्वर का विकास होगा
  • मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर अभिभावकों का हंगामा
  • गन्ना किसानों का 93 फीसदी बकाया का भुगतान किया गया

मानसरोवर भवन को विवाद करने का प्रयास किया गया

कैलाश मानसरोवर भवन के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कैलाश मानसरोवर भवन को बनने रोकने का प्रयास हुआ था। जिस जगह पर यह भवन बना है उसे विवादित करने की कोशिश खी गई थी, लेकिन हमने 50 करोड़ की कीमत से इस जमीन को खरीदा और इसे बनवाया है। हमने इस बात का निश्चय किया था कि मानसरोवर भवना गाजियाबाद में ही बनेगा। यूपी में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं और स भवन के निर्माण के बाद प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

Akhilesh Yadav के हज हाउस की टक्कर में Yogi Adityanath ने दिया मानसरोवर हाउस | वनइंडिया हिंदी

कांवड़ियों को मिलेगी काफी सुविधा

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस भवन के निर्माण के बाद कांवड़ियों को काफी मदद मिलेगी, यहां उन्हें कई तरह की सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएंगी। केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए सीएम ने कहा कि केंद्र के सफल कार्यों की वजह से ही यूपी में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनी है। हम जाति, धर्म के आधार पर काम नहीं करेंगे, हम सबके हितों को एक साथ लेकर चलेंगे, बेरोजगार, नौजवान, महिलाओं, किसानों सबके लिए हमारी सरकार काम करेगी।

पुरुषार्थ से सबकुछ हासिल किया जा सकता है

किसानों के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्रीने कहा कि पहले किसानों का समर्थन सरकारों को नहीं मिल पाता था, लेकिन पुरुषार्ष और मेहनत से सबकुछ हासिल किया जा सकता है। हमारी सरकार तमाम नीतियों को किसानों और ग्रामीणों को केंद्र में रखकर बनाएगी। हम किसानों के ऋण को खत्म करने के लिए ऋण मोचन कैंप लगाएंगे, पहला कैंप 8 सिंतबर जबकि दूसरा कैंप 11 सितंबर को लगाया जाएगा। इन कैंपों में सांसद और विधायक किसानों को ऋण मोचन पत्र बाटेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yogi Adityanath inaugurates Kailash mansarovar Bhavan in Ghaziabad. He says this will boost the tourism in Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...