India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

उत्तर प्रदेश में आज ड्राई डे, शराब की दुकानें रहेंगी बंद

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 26 जून। उत्तर प्रदेश में आज शराब की बिक्री नहीं होगी। राजधानी लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में शराब की दुकानें बंद रहेंगी। आबकारी विभाग की ओर से इस बाबत निर्देश जारी किया गया है, जिसमे कहा गया है कि सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी। दरअसल अवैध व्यापार के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय दिवस के मौके पर प्रदेश सरकार ने यह फैसला लिया है। हालांकि शाम 5 बजे के बाद शराब की बिक्री एक बार फिर से शुरू हो जाएगी और रात 10 बजे तक शराब की बिक्री होगी।

LIQUOR

इसे भी पढ़ें- जी-7 शिखर सम्मेलन के लिए जर्मनी रवाना हुए पीएम मोदी, 28 जून को जाएंगे यूएई इसे भी पढ़ें- जी-7 शिखर सम्मेलन के लिए जर्मनी रवाना हुए पीएम मोदी, 28 जून को जाएंगे यूएई

आबकारी विभाग के अपर आयुक्त हरिश्चंद ने बताया कि आज 26 जून को ड्राई डे रहेगा, जिसकी वजह से शराब की दुकानें सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बंद रहेंगी। वहीं भांग की दुकानों को पूरे दिन के लिए आज बंद रखने का निर्देश दिया गया है। आबकारी विभाग ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अगर कोई दुकान खुली पाई जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। लखनऊ के डीएम सूर्यपाल गंगवार ने भी सख्त निर्देश दिए हैं कि शराब, ताड़ी आदि सभी उत्पादों की बिक्री पर पूरी तरह से आज रोक रहेगी और इस आदेश का कड़ाई से पालन किया जाए, जो भी इसका उल्लंघन करता पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Comments
English summary
Liquor shop in uttar pradesh to remain close here is why.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X