• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को हुआ डेंगू, जेल के अस्पताल में किया गया भर्ती

|
Google Oneindia News

लखीमपुर, 24 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के चर्चित लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को पुलिस रिमांड के बीच डेंगू हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद आशीष को जेल के ही अस्पताल में शिफ्ट किया गया। बता दें कि बीते शुक्रवार लखीमपुर हिंसा मामले में किसानों को कार से कुचलने के आरोपी आशीष मिश्रा समेत चार आरोपी दो दिन की पुलिस रिमांड पर हैं।

Lakhimpur Kheri main accused Ashish Mishra got dengue was admitted to the jail hospital

आशीष मिश्रा में डेंगू के लक्षण के बाद उसका टेस्ट किए जाने पर बीमारी की पुष्टि की गई। इस बीच उसे जेल के ही अस्पताल में दाखिल करा दिया गया। बताया जा रहा है कि आशीष का इलाज जारी है। सूत्रों के मुताबिक अगर जरूरत पड़ी तो आशीष के ठीक होने के बाद उन्हें फिर से रिमांड पर लिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आशीष मिश्रा को क्राइम ब्रांच ले जाने के दौरान उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, जेल से बाहर आने से पहले उनके कुछ टेस्ट किए गए थे। आशीष को बुखार की शिकायत थी, टेस्ट कराने पर वह डेंगू पॉजिटिव पाए गए।

यह भी पढ़ें: यूपी के स्कूलों में ड्रॉप आउट बच्चों को योगी सरकार देगी विशेष प्रशिक्षण, खर्च करेगी 34.62 लाख रुपए

मेडिकल रिपोर्ट में आशीष का शुगर भी बढ़ा हुआ है। मेडिकली फिट न होने के कारण पुलिस ने उनसे पूछताछ करना उचित नहीं समझा और उनको शनिवार की देर शाम जेल में दाखिल करवा दिया गया। एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि उनके ठीक होने पर पुलिस पूछताछ कर सकती है। एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आशीष की सेहत ठीक नहीं है, उन्हें डेंगू हुआ है। मेडिकली फिट न होने की वजह से आशीष से पूछताछ करना उचित नहीं है, इसलिए उन्हें समय से पहले ही जेल में दाखिल करा दिया गया है।

आशीष मिश्रा के सहयोगियों ने क्यों रखे थे हथियार
लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने अभी तक कई लोगों की गिरफ्तारी की है। इसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष भी शामिल है लेकिन जांच टीम को अभी भी कई सवालों के जवाब नहीं मिले हैं। सूत्रों के मुताबिक एसआईटी इस सवाल का जवाब ढूढ़ रही है कि आखिर वो कौन सी वजह थी जिसके चलते डिप्टी सीएम केशव मौर्य को रिसीव करने जा रहे आशीष के सहयोगियों को हथियार लेकर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा था। कार्यक्रम के लिए पर्याप्त पुलिस व्यवस्था की गई थी, इसके बावजूद आशीष के सहयोगी हथियार लेकर चल रहे थे।

English summary
Lakhimpur Kheri main accused Ashish Mishra got dengue was admitted to the jail hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X