रेप करने में नाकाम रहे तो लड़की को टेंपो से फेंका, मौत

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां टेंपो में सफर कर रही महिला के साथ टेंपो ड्राइवर और उसके साथी ने युवती के साथ ना सिर्फ रेप करने की कोशिश की बल्कि विफल होने में इन लोगों को टेंपों से बाहर फेंक दिया, जिसके बाद युवती की मौत हो गई है। यह घटना जिस जगह पर हुई है वह सीतापुर रोड़ को हरदोई से जोड़ता है और यहां कई जगह पर पुलिस चौकी है, बावजदू यह घटना हुई है।

driver

दरअसल शनिवार को जब युवती आईआईम रोड पर एक टेंपों में बैठकर जा रही थी, तो रात तकरीबन 8 बजे उसके साथ टेंपो चालक और साथी ने रेप करने की कोशिश की। युवती काकोरी की रहने वाली है। लड़की ने अपनी मां को इस बारे में बता रखा था कि वह टेंपों से आ रही है। युवती ने जब शोर मचाना शुरु किया तो इन लोगों ने उसके साथ लूटपाट की कोशिश की और युवती का पर्स और मोबाइल खींचने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें- इस स्कूल ने छात्रों को दिया अपनी सुसाइड नोट लिखने का होमवर्क

मामला तब बिगड़ गया जब लड़की ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरु कर दिया, जिसके बाद ड्राइवर ने लड़की को चलती टेंपों से नीचे फेंक दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने ऑटो चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इस हाईव पर पुलिस की कई गाड़ियां मौजूद रहती है, यही नहीं इस रोड पर पुलिस की तीन चौकियां भी हैं, बावजूद इसके यह घटना हुई है, जो पुलिस की निष्क्रियता को सामने लाती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lady was thrown out of taxi after driver failed to rape her in Lucknow. Lady was admitted in the hospital but the dies after a day.
Please Wait while comments are loading...