यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उन्नाव गैंगरेप के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर महिला के साथ गैंगरेप का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा की प्राइवेट फर्म में काम करने वाली 24 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ दो लड़कों ने यमुना एक्सप्रेस वे पर रेप किया है। महिला का आरोप है कि जिस वक्त शनिवार की शाम वह अपने ऑफिस से वापस घर जा रही थी, रास्ते में दो युवकों ने उसके साथ रेप किया।

rape

शनिवार को हुई घटना

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि एक कार ने उसे लिफ्ट दी थी, जिसमे सलमान मलिक नाम का युवक उसका जानने वाला था, वह कार में मौजूद था। वह शनिवार शाम तकरीबन 5 बजे कार में बैठी थी, जिसके बाद मलिक ने अपने दूसरे दोस्त साजिद को कार में बैठाया और इस दौरान यमुना एक्सप्रेसवे पर दोनों ने मेरे साथ रेप किया। महिला की मेडिकल जांच कराई गई है लेकिन अभी तक इसकी रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं दोनों आरोपियों ने अपने उपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

गाड़ी के स्टीरियो की आवाज बढ़ाकर किया रेप

कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ एसपी सिंह ने बताया कि महिला मेरठ की रहने वाली है और ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करती है। वह शहर में ही किराए के घर में रहती है। उसने पुलिस को बताया कि मलिक ने उसे पहले भी घर पर छोड़ा था, इसी वजह से वह उससे लिफ्ट लेने में हिचकिचाई नहीं। महिला ने बताया कि दोनों ने कार के भीतर स्टीरियो की आवाज को बढ़ा दिया और उसके साथ रेप किया। वहीं दोनों आरोपियों का कहना है कि महिला उनके साथ आगरा एक दोस्त की शादी में जा रही थी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मथुरा एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि हमने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है, हमने आरोपियों के खिलाफ 376 डी के तहत मामला दर्ज किया है और इसकी जांच कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- उन्नाव: 'विधायक के समर्थकों ने गांव में घुसकर लोगों को बयान नहीं देने की दी धमकी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lady was allegedly raped on Yamuna Express way by two men in moving car. Police has registered the FIR.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.