फतेहपुर में युवती का शव पेड़ से लटकता मिला, पिता बोले मानसिक स्थिति सही नहीं

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में 25 वर्षीय युवती का शव पेड़ पर लटकता मिला है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है। यह घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मातिनपुर के पास एक ईंट भट्ठे के पास मिली है। युवती का शव संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ पर फांसी से लटकता पाया गया है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती ईंट के भट्ठे पर काम करने वाले रक्षपाल रैदास की बेटी है। युवती का नाम पिंकी बताया जा रहा है। रैदास और उनका पूरा परिवार यहीं ईंट के भट्ठे के पास रहता था और ईंट पथाई करने का काम करता था।

suicide

लोगों को इस घटना की जानकारी तब मिली जब सुबह लोग शौंच के लिए बाहर गए तो पेड़ पर पिंकी का शव लटकता मिला। जिसके बाद लोगों ने युवती के पिता को इसकी जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद तमाम गांव के लोग व भट्ठे पर काम करने वाले लोग मौके पर पहुंच गए और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पुलिस की पूछताछ में पिंकी के पिता रैदास रक्षपाल ने बताया कि उनकी बेटी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। इससे पहले भी वह दो बार आत्म हत्या की कोशिश की थी, लेकिन हमने उसे बचा लिया था। रैदास ने बताया कि रात में कब उनकी बेटी भट्ठे से बाहर चली गई, हममे से किसी को भी इसकी जानकारी नहीं थी। रैदास ने पिंकी की आत्महत्या के बाद किसी पर भी किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है।

इसे भी पढ़ें- दरोगा की टोपी और बुलेट के साथ खिंचाई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, युवक गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lady dead body found hanging on the tree in Fatehpur Uttar Pradesh. Father says her mental status was not good.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.