8वीं की छात्रा से रेप करने घर आया पड़ोसी, दादी ने देखा तो जिंदा जलाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। यूपी के कौशांबी जिले में हैवानियत की खौफनाक वारदात हुई है। कोखराज इलाके में बीती रात एक दरिदें ने आठवीं की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा और नाकाम रहने पर बच्ची को जिंदा जला दिया। वारदात उस वक्त हुई जब छात्रा के परिजन रिश्तेदार के घर गये थे। घर में दादी के साथ रही छात्रा से वहशी अपनी हवस मिटाने पहुंचा था।

8वीं की छात्रा से रेप करने घर आया पड़ोसी, दादी ने देखा तो जिंदा जलाया

छात्रा के विरोध के चलते जब वह अपने मंसूबे में कामयाब न हुआ तो मिट्टी का तेल डालकर किशोरी को जिंदा जला दिया। अपनी पोती को बचाने के लिये दादी ने भी वहशी से जद्दोजहद की। लेकिन हैवान बने पड़ोसी मान सिंह ने उन्हे भी बुरी तरह पीटा। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जब मदद के लिये दौड़े तो मानसिंह भाग निकला। आग की लपटों में घिरी छात्रा को कंबल लपेट कर बचाया गया और अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डाक्टर उसे बचा नहीं सके।

सुबह से ही पुलिस प्रशासन के विरूद्ध ग्रामीणों का गुस्सा फूटा और प्रदर्शन शुरू हुआ तो ताबड़तोड़ दबिश के साथ आरोपी मानसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ अंशुमान मिश्र ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kausambi news a man tried to rape a girl, on failure, he burned her alive
Please Wait while comments are loading...