• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: बैंक अधिकारी प्रेमिका रातभर बैठी रही दुल्हन बनकर, दूल्हे ने दिया बहुत बड़ा धोखा

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में दहेज की मांग पूरी ना होने के चलते एक बारात के लौट जाने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात है कि महिला स्वावलंबी है और एक बड़ें बैंक में अधिकारी के पद पर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि इसके पहले लड़की का इसी लड़के से आर्य मंदिर में प्रेम विवाह हो चुका है। लेकिन जब ये बात घरवालों को पता चली तो उन्होंने अरेंज मैरिज कराने की बात कही। अरेंज मैरिज करने की बात पर दूल्हे के घरवालों ने 20 लाख रुपये के दहेज की मांग रख दी वो भी शादी के चंद 10 दिनों पहले। मांग का पूरी कर पाने पर दूल्हा बारात लेकर ही नहीं आया। हालांकि इस मामले में दुल्हन ने दूल्हे के खिलाफ एफआईआर करवा दी है।

 दहेज ना मिलने पर नहीं लेकर आया बारात

दहेज ना मिलने पर नहीं लेकर आया बारात

कानपुर के प्रभु गेस्ट हाउस में दुल्हन की तरह सजी बैठी शोभा यादव को उसके प्रेमी ने शादी वाले दिन ही धोखा दे दिया। प्राइवेट बैंक में अधिकारी शोभा की शादी जिस प्रदीप से हो रही थी वह शादी बारात लेकर ही नहीं आया जबकि गेस्ट हॉउस शोभा और उसके परिचित रातभर बारात का इन्तजार ही करते रहे। प्रदीप सिर्फ इसलिए बारात नहीं लाया क्योंकि उसके परिवार वालों ने शोभा से बीस लाख का दहेज़ देने की शर्त रखी थी। शोभा के घरवाले ये दहेज़ इकठ्ठा नहीं कर पाए तो प्रदीप ने बारात लेकर आया ही नहीं आया।

पहले हो चुकी है लव मैरिज

पहले हो चुकी है लव मैरिज

शोभा के पिता शिव शंकर की एक दुकान है जबकि शोभा एक प्राइवेट बैंक में अधिकारी है प्रदीप एक ज्वैलर्स व्यापारी है उसकी अपनी ज्वैलर्स की दूकान है उसका बड़ा भाई डिफेन्स में अधिकारी है | शोभा और प्रदीप का पहले से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था हैरानी इस बात की है इससे पहले प्रदीप उससे तेईस अप्रैल सोलह को आर्य समाज मंदिर में शादी कर चुका था। शोभा ने प्रदीप से लव मैरिज किया था और उसका सर्टिफिकेट भी है लेकिन प्रदीप की शादी से उसके घरवाले संतुष्ट नहीं थे उन्होंने शर्त रखी थी की हम बरात लाकर शादी करेंगे लेकिन शादी से एक सप्ताह पहले प्रदीप ने बीस लाख दहेज़ की शर्त लगा दी अगर शोभा के घरवाले बीस लाख की शादी करंगे तभी हम बारात लाएंगे। जिसकी शोभा ने विधनू पुलिस चौकी में शिकायत कर दी। जब पुलिस ने प्रदीप को बुलाया तो उसने बरात लेकर आने का वादा कर दिया, लेकिन वह बरात नहीं लाया शोभा ने फीलखाना थाने में प्रदीप और उसके घरवालों के खिलाफ एफआईआर लिखा दी है।

रातभर बैठी बेइज्जत होती रही दुल्हन

रातभर बैठी बेइज्जत होती रही दुल्हन

कहते है प्यार एक ऐसी नियामत है जो कठोर हृदय वालो को भी झुका देता है लेकिन शोभा का मामला देखकर लगता है दहेज़ के लालच के आगे प्यार भी कोई माने नहीं रखता है तभी लव अफेयर की शादी करने के बावजूद भी प्रदीप बरात लेकर नहीं आया और उसकी प्रेमिका दुल्हन भरे समाज में बेइज्जत होती रही

Also Read- सुप्रीम कोर्ट की विदेश मंत्रालय को फटकार, पूछा- क्यों हो रही है माल्या के प्रत्यर्पण में देरी?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kanpur bride did not come for marrying due to dowry
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X