VIDEO: योगी के सामने परिवार सहित आत्मदाह करने पर अड़ी महिला, ये है अपील

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रहने वाली एक महिला ने लखनऊ जाकर योगी के सामने आत्मदाह करने की ठान ली है। उसका कहना है कि यदि उसकी सुनवाई नही की गई तो वह पूरे परिवार सहित आत्मदाह करेगी। इस सम्बन्ध में महिला ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को संबोधित एक प्रार्थनापत्र भी दिया है।

kannauj woman threatened to commits suicide in front of yogi adityanath

कन्नौज जनपद की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के बहबलपुर की रहने वाली शिवबती शर्मा ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रार्थनापत्र देकर कहा कि वह कार्रवाई के लिए यहां आई थी। उसके परिवार वाले ही उसकी जमीन पर कब्जा किया हुआ है। उसको कब्जा नहीं दे रहे हैं जिससे दुखी होकर उसने मरने की ठान ली है। उसने बताया कि उसकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं कर रहा है जिससे वह बहुत परेशान है। इससे उसको यही लगता है कि वह अपने परिवार को लेकर मर जाए क्योंकि ऐसे में वह कहां जाए।

kannauj woman threatened to commits suicide in front of yogi adityanath

महिला का साफतौर से कहना है कि वह लखनऊ जाकर योगी मोदी के सामने ही मर जाएगी। उसका यही आखिरी रास्ता है क्यों कि उसकी कहीं सुनवाई ही नही हो रही है। इसके अलावा और कुछ वह नही कर सकती है। इन्सान जब परेशान हो जाता है तो उसके सामने एक ही रास्ता होता है। परेशान महिला रो-रो कर अपनी फरियाद सुनाती रही है।

ये भी पढ़ें- धूमल-अनुराग पर मेहरबान जय राम सरकार, दोनों के खिलाफ चल रहे मुकदमों को लेगी वापस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kannauj woman threatened to commits suicide in front of yogi adityanath
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.