घर आता-जाता था BJP नेता, मौका देख कर दिया नाबालिग का रेप फिर बना लिया MMS

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में स्थानीय नेता ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एक साल तक किशोरी से दुष्कर्म किया। आरोपी स्थानीय नेता पहले पीड़िता के घर मे घुसा फिर एक दिन मौका पाकर कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर दुष्कर्म किया। उसने किशोरी को ब्लैकमेल करने के लिए एक वीडियो भी बना लिया। थाना पुलिस में सुनवाई नही हुई तो पीड़िता के परिजन उसे लेकर एएसपी के पास पहुंचे। एएसपी के आदेश पर स्थानीय नेता सहित 2 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

kannauj BJP Leader raped a girl and made MMS

कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र जलालपुर पँचमा की रहने वाली एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ पिछले एक साल से लगातार बलात्कार करता रहा। आरोपी पीड़िता को धमकी देते रहे कि अगर किसी को यह बात बताई तो वह पीड़िता का यह अश्लील वीडियो नेट पर डाल कर वायरल कर देंगे। पीड़िता ने यह बात अपनी माँ को बताई जिसके बाद पीड़िता के माता पिता ने स्थानीय पुलिस चौकी में शिकायत की, लेकिन उसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके बाद पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंची। वहां अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले पर कार्रवाई करते हुए मुकद्दमा लिखे जाने के आदेश दिए।

कन्नौज एएसपी ऑफिस में अपनी माँ के साथ आई किशोरी की माने तो इसके साथ इसके घर मे आने-जाने वाले एक स्थानीय नेता और बीडीसी सदस्य आशीष सविता ने अपने एक साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। एएसपी ऑफिस पहुंची किशोरी की मां ने बेटी के साथ धोखे से हुए दुष्कर्म की सच्चाई खुद बताई। किशोरी की माने तो आशीष अपने दोस्त के जरिये घर में घुसा और मौका देखकर अपने जाल मे फांस लिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने स्थानीय नेता सहित 2 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एएसपी का कहना है मामले की जांच कर्रवाई जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

तमंचे के बल पर नाबालिग बहन से रेप, विरोध करने पर भाई को गाड़ी से बांध कर घसीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kannauj BJP Leader raped a girl and made MMS

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.