India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'तुमको भी पति के पास पहुंचा देंगे', उदयपुर हत्याकांड के बीच कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली धमकी

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 02 जुलाई: राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को दिनदहाड़े टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद पूरे देश का माहौल गर्माया हुआ है। नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद कन्हैया की दुकान में घुसकर रियाज और मोहम्मद गौस ने गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद अभी इस मामले की जांच चल रही रही है कि उत्तर प्रदेश से दूसरा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। हिंदू समाज पार्टी के दिवंगत प्रमुख कमलेश तिवारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उन्हें एक गुमनाम पत्र मिला है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

Kamlesh Tiwari wife

उदयपुर में दर्जी की हत्या के बाद अब साल 2019 में पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर मारे गए कमलेश तिवारी की पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली है। किरण तिवारी ने बताया कि उन्हें 22 जून को लखनऊ में अपने घर के अंदर एक सफेद लिफाफे में धमकी भरा खत मिला, जो पूरा की पूरा उर्दू में लिखा गया था। जानकारी के मुताबिक किरण को जो खत मिला, उसमें लिखा था कि तुम्हारे पति को जहां भेजा है, तुमको भी वही पहुंचा देंगे। इस पत्र के मिलने के बाद किरण तिवारी और उनके बच्चों में दहशत व्याप्त है। वहीं अब पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

लखनऊ के खुर्शीद बाग में 18 अक्टूबर 2019 में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी का घर में घुसकर मर्डर कर दिया था, जिसके बाद से उनकी पत्नी संगठन का काम देख रही हैं। गौरतलब है कि कमलेश तिवारी की लखनऊ में गला काटने से पहले गोली मारी गई थी। इस वारदात को उनके ऑफिस में अंजाम दी गई थी। हमलावर उनके कपड़े बनाने के बहाने से उनसे मिलने आए थे।

उदयपुर हत्याकांड के हत्यारों पर टूटी भीड़, जयपुर में NIA कोर्ट के बाहर की जमकर पिटाईउदयपुर हत्याकांड के हत्यारों पर टूटी भीड़, जयपुर में NIA कोर्ट के बाहर की जमकर पिटाई

आपको बता दें कि कमलेश तिवारी ने दिसंबर 2015 में पैगंबर मुहम्मद के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी। उनके बयानों के कारण कई मुस्लिम समूहों ने कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया, जिनमें से कुछ विरोध करने वाले संगठनों ने उनके सिर की मांग की। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और राजस्थान के टोंक में प्रदर्शनकारियों ने मांग की थी कि कमलेश तिवारी का "सिर काट दिया जाना चाहिए"।

Comments
English summary
Kamlesh Tiwari's wife received threats amid Udaipur murder case letter written in Urdu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X