• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JAM के बहाने अखिलेश ने अमित शाह पर किया पलटवार, बोले- J से झूठ, A से अहंकार और M से महंगाई

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 14 नवंबर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आजमगढ़ जिले JAM का अर्थ समझाते हुए समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला था। तो वहीं, अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गृहमंत्री अमित शाह पर पलटवार करते हुए हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि उनके JAM का मतलब कुछ भी हो, लेकिन समाजवादियों ने उनके JAM का मतबल निकाल है। उनके JAM का मतलब है J से झूठ, A से अहंकार और M का मतलब है महंगाई।

JAM for BJP - J for jhooth, A for ahankaar, M for mehengai

अखिलेश यादव ने कहा, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को अपने JAM का जवाब देना है। उन्होंने कहा कि झूठ बोलना बंद करोगे या नहीं करोगे। अहंकार काम करोगे या नहीं और महंगाई खत्म करोगे या नहीं करोगे। अखिलेश यादव ने कहा कि पेट्रोल 100 रुपए से ऊपर पहुंच गया है। अगर ये भारतीय जनता पार्टी रही तो हो सकता है 150 रुपए भी पहुंचा दे। क्योंकि अभी चुनाव है इसलिए यह पेट्रोल-डीजल पर दाम नहीं बढ़ा रहे है। अभी कम कर रहे है। इतना ही नहीं, अखिलेश यादव ने कहा कि ये गरीबों का मुफ्त राशन चुनावों तक दे रहे है। पहले नवंबर तक था अब मार्च तक देंगे।

अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी अगर सत्ता में आई तो हम गरीबों का मुफ्त राशन पूरे पांच साल तक देते रहेंगे। कहा कि अगर गरीब मदद करेगा तो अगले 10 साल तक इसी तरह खाना देते रहेंगे। यादव ने कहा कि इसलिए भाजपा सरकार को अपने झूठ, अहंकार और महंगाई के सवालों का जवाब देना चाहिए। इधर-उधर के JAM मत तलाशिये।

Akhilesh Yadav ने BJP को बताया बेचू सरकार, किसानों के मुद्दे पर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

ये भी पढ़ें:- चुनावी अभियान को धार देने आज बुलंदशहर आ रही प्रियंका गांधी, करेंगी प्रतिज्ञा सम्मेलन को संबोधितये भी पढ़ें:- चुनावी अभियान को धार देने आज बुलंदशहर आ रही प्रियंका गांधी, करेंगी प्रतिज्ञा सम्मेलन को संबोधित

क्या कहा था अमित शाह ने
गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को आजमगढ़ में बोलते हुए कहा था कि पीएम मोदी एक JAM लाए हैं, जिससे भ्रष्टाचार विहीन खरीद हो सके। JAM का अर्थ है J- जन धन बैंक खाते, A- आधार कार्ड और M- हर आदमी को मोबाइल। और समाजवादी पार्टी भी JAM लाई है और उसका अर्थ है J - जिन्ना, A- आजम खान और M- मुख्तार है। ये लोग उत्तर प्रदेश का भला नहीं कर सकते। जैसे ही चुनाव नजदीक आने लगे है अखिलेश को जिन्ना बहुत महान लगने लगे हैं।

Comments
English summary
JAM for BJP - J for 'jhooth', A for 'ahankaar', M for 'mehengai'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X