टीटू और टोनी से जुदा हुई हेड कांस्टेबल की प्रतिभाशाली बच्ची तो कर लिया सुसाइड

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आईटीबीपी के एक कांस्टेबल की बेटी अपने पालतू खरगोश से दूरी नहीं बर्दाश्त कर पायी और उसने आत्महत्या कर लिया। राजधानी के अलीगंज इलाके में आईटीबीपी में हेड कॉन्स्टेबल के रूप में तैनात महेंद्र पाल सिंह की 15 वर्षीय बेटी आशू ने खरगोश की जुदाई के गम में फांसी लगा ली। फतेहपुर में तैनात रहे महेंद्र पाल सिंह का लखनऊ तबादला हुआ है।

itbp head constable 15 years old daughter commits suicide in lucknow

परिवार के लोग अभी एक महीने पहले ही लखनऊ पहुंचे थे। पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपने 2 पालतू खरगोशों टीटू और टोनी से दूरी बर्दाश्त न कर पाने के कारण फांसी लगाने की बात लिखी है। बताया जा रहा है कि घर के सभी लोग फतेहपुर से आ गए थे लेकिन वो लोग दो खरगोश को लेकर नहीं आए। घरवालों से मालूम हुआ कि आशू ने इसी साल हाईस्कूल की परीक्षा में 75 प्रतिशत अंक हासिल किए थे।

पुलिस ने कमरे से जो सुसाइड नोट बरामद किया है उसे जांच के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि महेंद्र पाल सिंह का लखनऊ तबादला होने के बाद आशू का एडमिशन भी वहीं कराया जाना था। घरवालों के मुताबिक, वो पढ़ने में बहुत अच्छी थी और उन दो खरगोशों से बहुत प्यार करती थी। इस घटना से पूरा परिवार एकदम टूट गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
itbp head constable 15 years old daughter commits suicide in lucknow

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X