• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में बढ़ा समाजवादी पार्टी का 'कद', 8 फीट 1 इंच लंबे धर्मेंद प्रताप सिंह हुए पार्टी में शामिल

|
Google Oneindia News

लखनऊ, जनवरी 21। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी का 'कद' अब इतना ऊंचा हो गया है कि शायद ही कोई पार्टी उसकी बराबरी कर सके। दरअसल, ये बात इसलिए कही जा रही है, क्योंकि शनिवार को प्रतापगढ़ के रहने वाले धर्मेंद्र प्रताप सिंह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। धर्मेंद्र खुद को भारत का सबसे लंबा व्यक्ति होने का दावा करते हैं। वैसे धर्मेंद्र की लंबाई 8 फीट 1 इंच है, जो वर्ल्ड रिकॉर्ड से सिर्फ 11 सेंटीमीटर कम है।

    UP Election 2022: देश के सबसे लंबे व्यक्ति Dharmendra Pratap Singh सपा में शामिल | वनइंडिया हिंदी
    Dharmendra pratap singh

    अखिलेश की लीडरशिप से प्रभावित होकर ज्वॉइन की सपा

    यूपी समाजवादी पार्टी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने धर्मेंद्र प्रताप सिंह के सपा में आने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र के आने से उनकी पार्टी को एक मजबूती मिलेगी। नरेश उत्तम ने बताया कि धर्मेंद्र प्रताप सिंह पार्टी की नीतियों और अखिलेश यादव के नेतृत्व से काफी प्रभावित हुए हैं। सपा ज्वॉइन करने के बाद धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने अखिलेश यादव से भी मुलाकात की।

    लंबाई की वजह से होती हैं काफी परेशानियां

    धर्मेंद्र प्रताप सिंह अपनी लंबाई को लेकर बताते हैं कि उन्हें अपनी हाईट की वजह से बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वो जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो वो बहुत ध्यान से चलते हैं। उन्होंने बताया कि वो जब भी बाहर जाते हैं तो लोग उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराते हैं तो ऐसे में उन्हें सेलिब्रिटी वाली फीलिंग आती है। धर्मेंद्र बताते हैं कि वो अपने इलाके में काफी लोकप्रिय हैं।

    ये भी पढ़ें: यूपी चुनाव 2022: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव के लिए क्यों चुनी करहल सीट? जानेंये भी पढ़ें: यूपी चुनाव 2022: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव के लिए क्यों चुनी करहल सीट? जानें

    Comments
    English summary
    India's tallest man Dharmendra pratap singh join Samajwadi party in UP
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X