आंगनबाड़ी में काम करने वाली महिला के घर में मिली हथियारों की फैक्ट्री

Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। यूपी में निकाय चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही जहां आपराधिक तत्व अपने पैर पसारने में जुटे हैं तो वहीं पुलिस ने भी ऐसे लोगों को बेनकाब करने की मुहिम छेड़ दी है। मैनपुरी के थाना किशनी की पुलिस ने ग्राम बघौनी में छापेमारी कर अवैध हथियार बनाने की एक फैक्ट्री पकड़ी है।

मिले अधबने हथियार

मिले अधबने हथियार

पकड़ी गई फैक्टरी से पुलिस ने भारी मात्रा में आधे तैयार हुए हथियारों के अलावा असलाह बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। फैक्टरी संचालक भागने में सफल हो गया लेकिन पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है।

मुखबिर से मिली सूचना

मुखबिर से मिली सूचना

पुलिस की मानें तो देर रात मुखबिर की सूचना पर ग्राम बघौनी निवासी राहुल पुत्र अशोक के घर छापेमारी की कार्रवाई की। पुलिस को देखते ही राहुल छत से कूद कर भाग निकला लेकिन पुलिस ने उसकी मां सुषमा को पकड़ लिया। सुषमा गांव में ही आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यकर्ता के रूप में तैनात है जिसे जेल भेजा गया।

निकाय चुनाव के लिए बन रहे थे हथियार?

निकाय चुनाव के लिए बन रहे थे हथियार?

पुलिस ने दो बने हुए 315 बोर के तमंचे, 14 अधबने तमंचे व उससे संबंधित मेटेरियल बरामद किए हैं। इसके अलावे पुलिस को वहॉं से हथियार बनाने के सभी उपकरण बरामद हुए है। आशंका जताई जा रही है कि निकाय चुनाव के चलते दहशत फैलाने के लिए ऐसे हथियारों की बिक्री बढ़ जाती है। यही वजह है जो इनका निर्माण किया जा रहा था।

Read Also: घर में छुपे प्रेमी को रात में पानी देने गई थी शिवानी, पिता ने देखा तो बन गई मर्डर मिस्ट्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Illegal arms factory in house of Aanganbadi worker in Mainpuri.
Please Wait while comments are loading...