• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस को चुनौती मानने से किया इनकार, कहा- 7 सीटें भी बचा ली तो उपलब्धि होगी

|
Google Oneindia News

लखनऊ, अक्टूबर 24। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच तीखी जुबानी जंग जारी है। रविवार को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर बड़ा निशाना साधा। उन्होंने कहा कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी के लिए कांग्रेस किसी तरह की चुनौती साबित नहीं होगी। केशव मौर्य ने कहा कि कांग्रेस अपनी 7 सीटों को भी अगर बचा लेती है तो ये उसके लिए बड़ी उपलब्धि होगी। केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी को 'ट्विटर वाड्रा' बताया।

Keshav Prasad Maurya

AAP और AIMIM यूपी में सिर्फ वोट काटेंगी- केशव

केशव प्रसाद मौर्य ने बीएसपी और समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर ये दोनों पार्टियां भी अपनी मौजूदा सीटों को बचाने में कामयाबी रहती हैं तो ये उनके लिए बहुत खुशी की बात होनी चाहिए। मौर्य ने आम आदमी पार्टी और असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली AIMIM को यूपी चुनाव में वोट काटने वाली पार्टी बताया और कहा कि इन दोनों पार्टियों को कोई महत्व देना ही बेकार होगा।

सीएम फेस को लेकर क्या कहा केशव मौर्य ने?

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, केशव प्रसाद मौर्य ने सीएम फेस को लेकर कहा कि पार्टी में कोई भी फैसला केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा ही लिया जाता है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व विधायकों से परामर्श के बाद ही कोई फैसला लेता है। केशव मौर्य ने कांग्रेस के द्वारा हाल ही में महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट देने की घोषणा को लेकर कहा कि यह कांग्रेस के लिए "बड़ी उपलब्धि" होगी यदि वह चुनाव में सात विधायक प्राप्त करने की अपनी उपलब्धि दोहराती है। कांग्रेस के साल 2014 लोकसभा चुनाव में उसके दो सांसद थे जो 2019 में घटकर 1 ही रह गया।

ये भी पढ़ें: राहुल-प्रियंका के करीबी अल्लू मिंया गिरफ्तार,जालसाजी व रंगदारी मांगने का मामला, BJP बोली-असलियत सामने आ रही हैये भी पढ़ें: राहुल-प्रियंका के करीबी अल्लू मिंया गिरफ्तार,जालसाजी व रंगदारी मांगने का मामला, BJP बोली-असलियत सामने आ रही है

English summary
If congress retains its 7 seats in uttar pradesh is big achievement, says Keshav Maurya
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X