नई बहू को प्रताड़ित करने के लिए पति करने लगा कुकर्म, देवर दुष्कर्म!

Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक नवविवाहिता का ससुराल में दहेज के लिए उत्पीड़न किया गया। दहेज की मांग पूरी न करने पर पति जहां कुकर्मी बन गया वहीं देवर ने भी उससे दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर मारपीट कर उसे ससुराल से निकाल दिया गया। पीड़िता ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Read Also: सहारनपुर में मुर्गा बना हैवान, एक बच्चे का कर दिया 'मर्डर'

बीवी को प्रताड़ित करने के लिए पति करने लगा कुकर्म, देवर रेप!

बड़गांव के जड़ौदा पांडा निवासी प्रेमचंद की पुत्री प्रिया के मुताबिक, उसकी शादी पिछले वर्ष 28 अप्रैल को जनपद मुजफ्फरनगर के गांधीनगर निवासी प्रशांत पुत्र कृष्णपाल से हुई थी। प्रिया का आरोप है कि ससुराल में जाने पर उसे पता चला कि ससुरालिए दहेज लालची हैं जिन्होंने दहेज की मांग करते हुए शादी के बाद से उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।

प्रिया का यह भी आरोप है कि शादी के बाद से मांग पूरी न करने पर पति, सास-ससुर और देवर जहां उसे प्रताड़ित करने लगे थे वहीं पति ने उसके साथ कुकर्म करना शुरू कर दिया। यह भी आरोप है कि 1 दिन घर में अकेली पाकर देवर रवि ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया और जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट कर उसे 24 जनवरी को ससुराल से निकाल दिया तब से वह मायके में ही रह रही है। प्रिया ने महिला थाने में चारों आरोपी ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Read Also: उसका अश्लील वीडियो दिखाकर पहले डराया फिर शादी कराई और सुहागरात वाली क्लिप बना ली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband tortured wife in bed, brother in law tried to rape.
Please Wait while comments are loading...