• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: समुदाय विशेष से परेशान हिन्दू परिवारों ने लिया पलायन का फैसला, जानिए मामला

|
Google Oneindia News

आगरा। यूपी के आगर में समुदाय विशेष की दबंगई और प्रताड़ना से आजिज आकर हिन्दू परिवारों के घर से पलायन करने का मामला सामने आया है। हिन्दू परिवारों ने समुदाय विशेष के खिलाफ आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। आरोप है कि मोहल्ले के कुछ लोग अराजक तत्वों को बुलाकर हंगामा करते और गाली-गलौच करते हैं।

समुदाय विशेष लोग करते है परेशान

समुदाय विशेष लोग करते है परेशान

मामला ताजगंज थाना क्षेत्र शमशाबाद रोड स्थित शास्त्री नगर कालोनी का है। शास्त्री नगर में रहने वाले परिवार के सदस्य भारतीय सेना में तैनात है। आरोप है कि पावन धाम मोड़ में दूसरे धर्म के परिवारों ने हिन्दू परिवारों का रहना दुश्वार कर रखा है। अराजक तत्वों को बुलाकर कॉलोनी में गाली-गलौज और झगड़ा करते रहे हैं। जिससे प्रताड़ित होकर सभी हिन्दू परिवारों ने अपने-अपने मकान बेचने का निर्णय लिया है।

घरों पर लगाये पोस्टर

घरों पर लगाये पोस्टर

'घर बिकाऊ है' लिख कर घरों की दीवारों पर पोस्टर लगा कर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि कॉलोनी छोड़ देने से कम से कम बहन-बेटियां तो सुरक्षित रहेंगी। अराजक तत्वों द्वारा आये दिन बहन बेटियों के साथ की जाने वाली अश्लील फब्तियों ने उनका घर से निकलना भी मुश्किल कर दिया है। लोगों का आरोप है कि अराजक तत्वों ने कॉलोनी की एक जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है और धमकी देते हैं कि मकान बेचकर भाग जाओ नहीं तो तुम सबके घरों और जमीन पर हम कब्जा कर लेगें।

नहीं हुई कार्रवाई

नहीं हुई कार्रवाई

हिन्दू परिवारों का आरोप है कि इसकी शिकायत वे लोग कई बार जिला प्रशासन से कर चुके हैं, लेकिन कार्रवाई न होने पर इनके हौसले और बुलंद हो गए हैं। आलम यह है कि दूसरे समुदाय के दबंग लोग खुले आम गाली-गलौज करते हैं। बता दें कि प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि कॉलेनी के सभी हिन्दू परिवारों ने एक साथ यहां से पलायन करने का निर्णय किया है।

Comments
English summary
Hindu families in trouble with community, decided to flee
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X