'दोस्तों के साथ मिलकर उसने किया मेरा गैंगरेप, न्याय न मिला तो आत्मदाह कर लूंगी'

Subscribe to Oneindia Hindi

मऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव के बाद मऊ जिले में भी एक गैंगरेप का मामला सामने आया है जिसके बाद पीड़िता न्याय के लिए दर दर भटक रही है। कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाय पीड़ित को दौड़ा रही है। यह मामला शहर कोतवाली के एक मोहल्ले का है जहां शादी का झांसा देकर कासिम उर्फ माजिद ने एक युवती के साथ बलात्कार किया और फिर 2 मार्च होली के दिन कासिम ने युवती को घुमाने के बहाने अपने दोस्त के घर ले गया जहा चार लोगों ने बारी - बारी से अपनी हवस का शिकार बनाया। इस घटना के बाद जब युवती की हालत गंभीर हुई तो कासिम ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से फरार हो गया।

He gang raped me with his friends, I want justice says Mau victim

दोस्तों ने मिल बनाया हवस का शिकार
पीड़िता रुखसाना (बदला हुआ नाम) ने अपने साथ हुए हैवानियत की दास्तां सुनाते हुए कहा कि कासिम उर्फ़ माजिद ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ कई बार बलात्कार किया और 2 मार्च होली के दिन मुझे घुमाने के बहाने कासिम अपने दोस्त के घर ले गया। वहां राजू, शाहिद, माजिद ने गैंगरेप किया। जब मेरी हालत गम्भीर हो गई तो सभी ने मिल कर मुझे एक प्राइवेट अस्पतल में भर्ती करा वहां से भाग निकले। 27 मार्च को जब मेरी हालत स्थिर हुई तो मैंने कोतवाली में तहरीर दी लेकिन मेरा मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। कोतवाली पुलिस मुझे बार-बार दौड़ा रही है इसलिए हमने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मै जिलाधिकारी और एसपी के कार्यालय पर तेल छिड़क कर अपने आपको आग के हवाले कर दूंगी।

He gang raped me with his friends, I want justice says Mau victim

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप पर करीना हुईं ट्रोल तो स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

न्याय के लिए अब कोर्ट जाने की हो रही तैयारी
वहीं रुखसाना ( बदल हुआ नाम ) के वकील असलम अली ने oneindia को बताया की पीड़िता मेरे पास आई, उनका कहना था कि नाबालिग अवस्था से ही कासिम उर्फ माजिद उसे शादी के झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा और जब भी वो मना करती तो उसकी बेरहमी से पिटाई करता रहा। बीते होली के दिन उसे घुमाने के बहाने लेकर अपने दोस्त राजू के घर ले गया जहां पहले से मौजूद शाहिद और अन्य अन्य आरोपी ने उसके साथ गैंग रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि कोई थाने से न्याय नहीं मिला तो वो डीएम मऊ से मिली ,आश्वासन मिला है। वकील ने कहा कि यदि उसे न्याय नहीं मिलता तो 156(3) के तहत न्यायालय की शरण मे जाकर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा और उसे न्याय दिलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- योगी की पुलिस कर रही है एनकाउंटर का सौदा, सुनिए AUDIO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
He gang raped me with his friends, I want justice says Mau victim.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.