सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पिता के रिवाल्वर से खुद को मार ली गोली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ये मामला एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर का है जिसने अज्ञात कारणवश अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। बता दें कि कुमार मानव पांडे IT पास करने के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर नोएडा में अपॉइंट हुआ था, जिसके बाद वो वहीं पर रह रहा था। अभी कुछ दिन पहले ही वो अपने आवास SBB इंटर कॉलेज हरदोई आया हुआ था और फरवरी महीने में ही कुमार मानव पांडे की शादी भी तय थी। फिर ऐसा क्या हुआ, ऐसी कौन सी वजह बनी जिसके कारण मानव पांडे ने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर दी?

Read more: BHU Violence: प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचा छात्राओं पर लाठीचार्ज का मुद्दा

Hardoi Software Engineer suicide in depression

परिजनों की मानें तो मानव अच्छी कंपनी में काम करता था। सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर तैनात था और अच्छी सैलरी भी थी और जब से नोएडा से घर वापस आया वो कमरे में ही बंद रहता था। बात-बात में गुस्सा करने लगता था, ऐसी कौन सी वजह थी जो परिवार वालों से मानव बता नहीं रहा था?

Hardoi Software Engineer suicide in depression

मानव सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत के बारे में जैसे ही पुलिस के पास सूचना पहुंची वैसे ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर एक कमरे में मानव जमीन पर गिरा हुआ पड़ा था। चारों तरफ खून ही खून दिखाई दे रहा था और पिता की पिस्टल भी वहीं पर पड़ी हुई थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस ने इस छानबीन में अभी ये बात कही है कि कहीं ना कहीं मानव डिप्रेशन का शिकार था। जिसके चलते उसने अपने आप को गोली मार ली।

Hardoi Software Engineer suicide in depression

Read also: BHU: पुलिस अधिकारियों पर बड़ी कार्रवाई, SO, CO समेत हटाए गए ASM

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hardoi Software Engineer suicide in depression
Please Wait while comments are loading...