VIDEO: क्लास में छात्रा को बंद कर घर चली गईं मैडम, 9 बजे टॉर्च जलाकर देखा तो मिली इस हाल में

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के भटहट ब्लॉक के एक स्कूल में सोमवार को स्कूल की मैडम एक बच्ची को क्लास के अंदर ही बंद कर के चली गई। जब काफी देर तक बच्ची स्कूल से घर नहीं पहुंची तो छात्रा के परिजनों से उसे ढूंढना शुरू किया। खोज के दौरान जब रात करीब नौ बजे परिजन विद्यालय पहुंचे तो कि छात्रा क्लास में सो रही थी। ऐसे में किसी तरह ताला तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला गया। छात्रा तेज बुखार से तड़प रही थी। इस हादसे से गुस्साए परिजन व गांव के लोग मंगलवार की सुबह जब स्कूल पहुँचे तो अध्यापिकाओं ने दबंगई दिखाते हुए देख लेने की बात कही।

 Gorakhpur madam closed student inside the classroom Uttar Pradesh

मिली जानकारी के अनुसार पिपराईच थाना क्षेत्र के महरी गांव में प्राथमिक तथा उच्च प्राथमिक विद्यालय दर्शन की पन्द्रह वर्षीय पुत्री अनुपमा कक्षा आठ की छात्रा है, रोजाना की तरह सोमवार को भी पढ़ने गई थी। स्कूल में छमाही परीक्षा चल रही है और सोमवार को दूसरी पाली में संस्कृत का पेपर चल रहा था। पेपर समाप्त होने के बाद अनुपमा और संदीप गुप्ता से बिना उत्तर पुस्तिका लिए ही शिक्षिकाऐं स्कूल में ताला बंद कर के घर लौट गईं। अनुपमा समय से जब घर नही पहुंची तो परिजन खेत, खलिहान, बागीचा, आस पास के गांव में तलाश करने लगे। थक हार कर करीब 9 बजे विद्यालय पहुंचे और खिड़कियों से झांक कर देखा तो बच्ची उसी कमरे सोई हुई मिली जिसमें वह परीक्षा दे रही थी।

 Gorakhpur madam closed student inside the classroom Uttar Pradesh

उक्त घटना से आक्रोशित ग्रामीण आज मंगलवार की सुबह 9 बजे स्कूल पहुँचे, लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा तब और बढ़ गया जब शिक्षिकाएं घंटा भर देर 10 बजे पहुंची। ऐसे में आक्रोशित ग्रामिणों ने प्राथमिक विद्यालय के कमरे का ताला खोलने से मना करते हुए दरवाजे के सामने खड़े हो गए। इतने में महिला शिक्षक नीतू पाण्डेय का धैर्य जवाब दे गया। आरोप है कि ग्रामीणों के ऊपर ही बद्तमीजी का आरोप लगाते हुए भड़क उठीं और खरी-खोटी सुनाने लगीं।

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर: वीडियो में देखें कैसे रेलिंग तोड़ गंगा नदी में समा गई कार, सवार थे वोडाफोन कंपनी के दो मैनेजर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gorakhpur madam closed student inside the classroom Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...