गर्लफ्रेंड का अबॉर्शन करा किसी और से शादी की फिराक में था बॉयफ्रेंड, हुआ मुकदमा

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में लव सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। यहां 2 साल से थाना प्रेमनगर इलाके की रहने वाली लड़की ने अपने प्रेमी पर बलात्कार का आरोप लगाया है। प्रेमी रवि रस्तोगी अब पीड़ित को छोड़ कर दूसरी जगह शादी की तैयारी में है। पीड़ित की मानें तो रवि ने पीड़िता का रिलेशन शिप के दौरान गर्भपात भी किया था। पुलिस से शिकायत पर प्रेमी अब जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

girlfriend files case on his boyfriend for cheating her

पीड़ित का आरोप है 2 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अब प्रेमी दूसरी जगह शादी की तैयारी कर रहा है। पीड़ित की माने तो 2 साल तक पीड़ित और रवि दोनों किराए का कमर ले कर इज़तनगर थाना क्षेत्र में लिव-इन रिलेशन में रह रहे है। इसी दौरान पीड़िता ने अपनी शादी के लिए नौकरी कर के 2 लाख रुपए और जेवर एकत्र किए थे। जिसे वह बहाने बनाकर अपने साथ ले गया फिर दूरियां बना ली।

पीड़ित के साहेली के बताने पर जब पिंकी अपने प्रेमी रवि के घर आवला गई तो पता चला कि रवि की शादी की तैयारियां चल रही थीं। जब उसने रवि से शादी के लिए मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई गंदी-गंदी गालियां दी गईं और थाने में शिकायत को वापस लेने का दबाब बनाया गया। अब देखने वाली बात होगी कि आखिर पुलिस पीड़ित को इंसाफ कब दिला पाती है।

स्कूल के वॉशरूम में पहली क्लास की बच्ची के साथ सफाई कर्मचारी ने की गंदी हरकत, गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girlfriend files case on his boyfriend for cheating her
Please Wait while comments are loading...