बीमार नानी को देखने वो मामा के घर आई...और रात में वहशियों का शिकार हो गई

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। इलाहाबाद के मऊआइमा निवासी 16 वर्षीय छात्रा रोशनी (नाम परिवर्तित) हाईस्कूल में पढ़ाई कर रही है। इस समय वो अपने ननिहाल प्रतापगढ़ के जेठवारा आई हुई थी। नानी की तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात में रोशनी के नाना भी नानी को देखने अस्पताल गए। घर में रोशनी अकेले थी।

बीमार नानी को देखने वो मामा के घर आई...और रात में वहशियों का शिकार हो गई

जेठवारा के प्रभारी एसओ अखिलेश राय ने बताया कि रात में गांव का ही रहने वाला एक युवक विकास अपने एक साथी के साथ घर में घुस गया। जहां रोशनी अकेली सो रही थी। सोते समय ही रोशनी के मुंह में वो कपड़ा ठूंसने लगे। चौंककर रोशनी उठी तो विकास व उसके साथी ने चाकू दिखाकर रोशनी से जबरदस्ती की। विरोध पर रोशनी के गले पर चाकू मार दिया गया और फिर दोनों ने जी भरकर अपनी मनमानी की। रोशनी बेहोश हो गई तो घर में रखा सारा सामान बटोरकर दोनों वहशी भाग निकले और घर का दरवाजा भी बाहर से बंद कर दिया। सुबह पड़ोसियों के दरवाजा खोलने के बाद खून से लथपथ रोशनी मिली तो पुलिस व परिजनों को सूचना दी गई। घटना के बाद से रोशनी इतनी सहम गई है कि अपने पास किसी को आते देख डरकर बेहोश हो जाती है।

क्या कह रहे हैं पुलिस अधिकारी?

प्रतापगढ़ पश्चिमी के एएसपी बसंतलाल ने बताया कि छात्रा ने युवकों को पहचान लिया था। जिसके कारण ही उसे चाकू मारा गया और मरा समझकर दोनों आरोपी भाग निकले। छात्रा के पिता की तहरीर पर विकास व उसके अज्ञात साथी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। विकास घर छोड़कर फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। छात्रा को इलाज व मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read more: VIDEO: पड़ोसी लड़के संग थाने पहुंची लड़की का बर्थ सर्टिफिकेट देखा फिर पूछा क्या चाहती हो?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl Raped and loot in her mamas house
Please Wait while comments are loading...