यूपी में दरिंदगी: अगवा कर लड़की से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया धारदार चीज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर पहले गैंगरेप किया गया फिर उसके प्राइवेट पार्ट में धारदार नुकीली चीज डाल दी गई। लड़की जब चिल्‍लाई तो उसके मुंह में कपड़ा डालकर दरिंदे फरार हो गए। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। पीडि़ता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है, जहां बलात्‍कार की पुष्टि के बाद इलाज के लिए उसे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

यूपी में दरिंदगी: अगवा कर लड़की से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया धारदार चीज

जानकारी के मुताबिक हरदोई जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की मां की अचानक तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे। इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है। देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार पुलिस को दी। दूसरे रोज शाम को पीडि़ता घर वापस आ गई और अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान परिजनों को बताई। पीड़िता के मुतातबिक, वह घर में अकेली थी, तभी दो लोग उसे जबरन उठा ले गए।

दरिन्दों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से हमला भी किया

उन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप कियाष दरिन्दों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से हमला भी किया। चीखने पर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया, आंख पर पट्टी और हाथ-पांव बांध कर बांस के झाड़ में फेंक दिया गया। किसी तरह वहसियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची। पिता ने जब पुलिस को बताया तो उसे ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली गई। जब युवती की हालत बिगड़ी तो उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद महिला थाने में पीड़िता के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर गांव के ही उदयभान और नन्हे के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है।

Read Also:  खुलासा:करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है हनीप्रीत,पुलिस को मिले सबूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl kidnapped, Gang raped by two in Hardoi, district of Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.